चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बेमेतरा फैक्ट्री ब्लास्ट मामले में CM विष्णुदेव साय का बयान, लापता 8 लोगों को लेकर कही ये बात

CM Vishnudev Sai On Bemetara Blast Case: छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का बेमेतरा के पटाखा फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट में लापता 8 लोग को लेकर कहा कि प्रशासन द्वारा उनका पता लगाया जा रहा है।
12:39 PM May 27, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CM Vishnudev Sai On Bemetara Blast Case: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में पटाखा फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट में अब तक 9 लोगों की मौत हो गई है। इसमें सिर्फ में एक व्यक्ति का ही शव बरामद हुआ है, बाकी के 8 लोग अभी भी लापता हैं। अब इस मामले को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का बयान सामने आया है। सीएम साय ने कहा कि यह घटना बहुत दुखद है। घटनास्थल से एक डेड बॉडी मिली है, जबकि 8 लोग अभी भी मिसिंग हैं और उनका पता लगाया जा रहा है। इसके साथ ही सीएम साय ने लापता लोगों के लिए कहा कि हो सकता है वह मलबे में दबे हो या फिर ब्लास्ट से उनके बॉडी क्षतिग्रस्त हो गई हो। प्रशासन के लोग इस पर काम कर रहे हैं।

Advertisement

सहायता राशि का घोषणा

सीएम विष्णुदेव साय ने बताया कि सरकार की तरफ से मृतक के परिवारों को 5 लाख रुपये देने की घोषणा की गई है। वहीं हादसे में घायल हुए लोगों को सरकार 50 हजार रुपये की सहायता देंगी। इसके अलावा कंपनी वाले से भी मृतक और घायलों के परिवारों की मदद करवाई जाएगी।

 

Advertisement

शूटर गैंग से 4 गिरफ्तार

इसके साथ ही सीएम साय ने शूटर गैंग के 4 सदस्यों की गिरफ्तारी पर बात करते हुए कहा कि जो अनहोनी घटना होने वाली थी, समय रहते उसका पर्दाफाश कर दिया गया। इसके लिए पुलिस के जवानों को बधाई देना चाहेंगे। जब से हम सरकार में आए हैं तो लगता है कि सब कुछ अच्छा चल रहा है।

यह भी पढ़ें: ‘जगह-जगह बिखरे शरीर के टुकड़े…’ बेमेतरा की विस्फोटक फैक्ट्री में ब्लास्ट, 8 मजदूर लापता

डिप्टी सीएम अरुण साव का दौरा

इस बीच प्रदेश के उप मुख्यमंत्री अरुण साव प्रदेश के जिलों के दौरे पर निकले हुए हैं। आज वह दुर्ग, कबीरधाम और बिलासपुर जिला का दौरा करेंगे। सबसे पहले वह प्रदीप मिश्रा की शिवमहापुराण कथा में शामिल होंगे। इसके बाद अम्लेश्वर से कबीरधाम डिप्टी सीएम साव जाएंगे। इसके बाद डिप्टी सीएम कबीरधाम में भोरमदेव मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे।

Advertisement
Tags :
ChhattisgarhCm Vishnudev sai
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement