चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सीएम विष्णुदेव साय ने जशपुर प्रेस क्लब में पत्रकारों के साथ मनाई होली, बोले- आपका भविष्य उज्जवल हो

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai Celebrate Holi: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय जशपुर प्रेस क्लब में पत्रकारों के साथ होली का त्योहार मनाया। इस दौरान सीएम साय ने सभी पत्रकारों के उज्जवल भविष्य की कामना की।
12:52 PM Mar 26, 2024 IST | Pooja Mishra
सीएम विष्णुदेव साय ने पत्रकारों के साथ खेली होली
Advertisement

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai Celebrate Holi: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय वैसे तो इन दिनों लोकसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं, लेकिन बीते दिन सीएम साय ने प्रदेश के लोगों के साथ जमकर होली खेलते हुए दिखे। इस दौरान मुख्यमंत्री बनने के बाद सीएम साय पहली बार बगिया में पहुंचे। यहां उन्होंने जशपुर प्रेस क्लब मेंबर्स और पदाधिकारियों के साथ रंगों वाली मुलाकात की। सीएम साय ने प्रेस क्लब मेंबर्स और पदाधिकारियों संग रंग, गुलाल, अबीर के साथ फूलों से जमकर होली खेली। इस दौरान पत्रकारों ने भी सीएम साय को गुलाल और रंग से नहलाया।

Advertisement

पत्रकारों के साथ सीएम साय की होली 

इस दौरान मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने पत्रकारों संबोधित करते हुए मीडिया कर्मियों के लिए सुख, समृद्धि और उज्जवल भविष्य की कामना की। इसके साथ ही सीएम साय ने सभी पत्रकारों को गुझियां और मिठाई खिलाकर उनका मीठा करवाया। इसके बाद सीएम साय ने अपने गृह ग्राम बगिया में स्थित मुख्यमंत्री आवास में होली मिलन समारोह कार्यक्रम आयोजित किया। इस कार्यक्रम में अलग-अलग संस्थानों के पत्रकारों ने शिरकत की थी।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को चुनाव के बीच बड़ा झटका, बस्तर प्रत्याशी कवासी लखमा पर FIR दर्ज, जानें मामला

Advertisement

छत्तीसगढ़ की संस्कृति का रंग

बता दें कि सीएम साय इससे पहले रायपुर प्रेस क्लब में आयोजित होली मिलन समारोह में शामिल हुए थे। होली के इस कार्यक्रम में सीएम साय छत्तीसगढ़ की संस्कृति के रंग में रंगे हुए नजर आए। इस होली समारोह में सीएम साय को टोपी के साथ सब्ज़ियों की माला पहनाई और गिफ्ट में कटहल दिया गया। इतना ही नहीं, इस दौरान विधायक अनुज शर्मा के फाग की धुन में सीएम साय जमकर झूमते दिखाई दिए। इस दौरान सीएम साय ने नगाड़ा भी बजाया, जिस पर लोगों ने काफी डांस किया।

Advertisement
Tags :
ChhattisgarhCm Vishnudev sai
Advertisement
Advertisement