चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

राधिका खेड़ा मामले पर भड़के छत्तीसगढ़ CM साय, बोले- कांग्रेस के नेता खुद को महसूस कर रहे अपमानित

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का में इस समय कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेड़ा मामले पर बयान सामने आया है। सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि कांग्रेस के नेता खुद को अपमानित महसूस कर रहे है।
05:30 PM May 02, 2024 IST | Pooja Mishra
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय
Advertisement

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai: छत्तीसगढ़ में इस समय कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेड़ा के ट्वीट और वायरल वीडियो को लेकर राजनीतिक गलियारों में गर्मी बढ़ गई है। लगातार भाजपा नेताओं की तरफ से कांग्रेस पार्टी में महिलाओं के सम्मान और सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। अब इस मामले को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का बयान सामने आया है। सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि कांग्रेस के घर में बिखराव हो गया है। इसके साथ ही उन्होंने पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर तंज कसते हुए उनकी भाभी का भाजपा में स्वागत किया है।

Advertisement

राधिका खेड़ा मामले पर क्या बोले सीएम साय

मीडिया से बात करते हुए सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि रायपुर में कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा के साथ जो दुर्व्यवहार हुआ, वह निंदनीय है। इससे पता चलता है कि कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है। पार्टी के अंदर विवाद पर बात करते हुए सीएम साय ने कहा कि कांग्रेस के घर में बिखराव हो गया है। पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर तंज कसते हुए कहा कि अब तो भूपेश बघेल की भाभी जी ने भी भाजपा का दामन थाम लिया है। सीएम साय ने कहा कि इसी से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि कांग्रेस में किस तरह की स्थिति है। आज कांग्रेस के ज्यादातर नेता पार्टी में खुद को अपमानित महसूस कर रहे हैं पार्टी छोड़ कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: राधिका खेड़ा को लेकर कांग्रेस पर भड़के छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम, बोले- प्रियंका गांधी को देना पड़ेगा जवाब

सरगुजा में भाजपा की जीत तय 

बता दें कि सीएम विष्णुदेव साय ने यह बयान सरगुजा में चुनाव प्रचार के दौरान दिया है। बीते दिन सीएम साय सरगुजा लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी चिंतामणि महाराज के लिए सीतापुर में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से भाजपा प्रत्याशी चिंतामणि महाराज के लिए वोट करने की अपील भी की।

Advertisement
Tags :
ChhattisgarhCm Vishnudev sai
Advertisement
Advertisement