होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कर्मा मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में पहुंचे CM साय, मुंगेली में किया 25.67 करोड़ के विकास कार्य का भूमिपूजन

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय शुक्रवार को मुंगेली के फरहदा में साहू समाज के द्वारा आयोजित भक्त माता कर्मा मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए। यहां उन्होंने 25.67 करोड़ रुपये के विकास कार्य का भूमिपूजन और शिलान्यास भी किया है।
07:10 PM Jun 14, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय लगातार प्रदेश के विकास के लिए काम कर रहे हैं। इसके अलावा सीएम साय प्रदेश की जनता द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में भी हिस्सा ले रहे हैं। इसी सिलसिले में सीएम विष्णुदेव साय शुक्रवार को मुंगेली के फरहदा में साहू समाज के द्वारा आयोजित भक्त माता कर्मा मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए। समारोह को संबोधित करते हुए सीएम साय ने यहां 25.67 करोड़ रुपये के विकास कार्य का भूमिपूजन और शिलान्यास भी किया है।

Advertisement

मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में पहुंचे सीएम साय

भक्त माता कर्मा मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में पहुंचे सीएम साय ने यहां उसलापुर से डोंगरगढ़ के बीच रेलवे लाइन को स्वीकृति दी। साथ ही उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़ सरकार ने इसके लिए 300 करोड़ रुपये की मंजूरी भी है। भारत सरकार और छत्तीसगढ़ सरकार मिलकर इस काम को तेजी के साथ पूरा कर रही हैं। इसके साथ ही सीएम साय ने बताया कि विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव के बीच कम कार्यकाल होने बाद भी उनकी सरकार ने 5 महीने में काफी हद तक अपने काम को पूरा किया है। इसके साथ ही सीएम साय ने बताया कि उनकी सरकार जनता की सरकार है और सिर्फ जनता के लिए काम करती है।

यह भी पढ़ें: विकास की ओर बढ़ रहा बस्तर! तीरथगढ़ में टूरिस्ट ग्लास ब्रिज से लेंगे कांगेर वैली का आनंद, जानें क्या है प्लान

Advertisement

मुंगेली को सीएम साय की सौगात 

इसके साथ ही सीएम साय ने मुंगेली में 25 करोड़ 67 लाख रुपये के विकास कार्यों का भूमिपूजन और शिलान्यास भी किया है। इस कार्यक्रम में सीएम साय के साथ डिप्टी सीएम अरुण साव, प्रभारी मंत्री लखनलाल देवांगन विधायक अमर अग्रवाल, धर्मजीत सिंह और पुन्नूलाल मोहले भी मौजूद रहे।

Open in App
Advertisement
Tags :
ChhattisgarhCm Vishnudev sai
Advertisement
Advertisement