whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चचेरे भाई के दशगात्र कार्यक्रम में शामिल हुए CM विष्णुदेव साय, भावुक होकर कही यह बात

CM Vishnudev Sai Get Emotional: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने अपने चचेरे भाई और जशपुर नगर पालिका के अध्यक्ष नरेश चन्द्र साय के दशगात्र कार्यक्रम में शामिल हो गए। इस दौरान सीएम साय काफी भावुक दिखाई दिए।
01:21 PM Jun 18, 2024 IST | Pooja Mishra
चचेरे भाई के दशगात्र कार्यक्रम में शामिल हुए cm विष्णुदेव साय  भावुक होकर कही यह बात

CM Vishnudev Sai Get Emotional: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय प्रदेश के विकास के लिए काम कर रहे हैं, लेकिन इसके साथ-साथ वह अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों को भी बखूबी निभा रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही सीएम साय के चचेरे भाई और जशपुर नगर पालिका के अध्यक्ष नरेश चन्द्र साय का 12 दिन पहले निधन हो गया था। उनके दशगात्र कार्यक्रम में सीएम विष्णुदेव साय भी शामिल हुए। उन्होंने अपने चचेरे भाई को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी और उनके दिवंगत आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना की।

'एक-एक पल दुख से भरा हुआ है'

सीएम विष्णुदेव साय अपने चचेरे भाई नरेश चन्द्र साय के दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जशपुर जिले में स्थित अपने गांव बन्दरचुंआ पहुंचे। दशगात्र कार्यक्रम के बाद सीएम साय अपने सभी परिजनों से मिले और उन्हें सांत्वना दी। इस मौके पर सीएम साय ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरे चचेरे भाई नरेश चंद्र साय आज हमारे बीच नहीं हैं, वह पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. नरहरी साय के बेटे थे। यह जो समय है, इसका एक-एक पल दुख से भरा हुआ है। मैं उनकी आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना करता हूं।

यह भी पढ़ें: CM विष्णुदेव साय का निर्देश, सुकमा, बीजापुर और नारायणपुर जिलों के तेन्दूपत्ता संग्राहकों को नगद में हो भुगतान

क्षेत्र को समर्पित था जीवन 

सीएम साय ने बताया कि उनके भाई नरेश चंद्र साय ने जशपुर नगर पालिका के अध्यक्ष रहते हुए क्षेत्र के विकास के लिए समर्पित रहकर काम किया था। बता दें कि 6 जून को नरेश चंद्र साय का निधन हो गया था। साल 2020 में नरेशचंद्र साय को जशपुर नगर पालिका के अध्यक्ष के रूप में निर्विरोध चुना गया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो