खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'भाजपा को छत्तीसगढ़ से मिली ऐतिहासिक जीत', सांसदों की बैठक के बाद बोले CM विष्णुदेव साय

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने भाजपा लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक के बाद कहा कि लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ से भाजपा को ऐतिहासिक जीत मिली है।
07:38 PM Jun 06, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज प्रदेश में भाजपा लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक बुलाई। इस बैठक में प्रदेश के 11 लोकसभा सीटों के सांसद भी शामिल हुए हैं। इस बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर सांसदों से कई मुद्दों पर चर्चा की गई। बैठक के बाद सीएम विष्णुदेव साय ने मीडिया से भी बात की। इस दौरान उन्होंने सभी मतदाताओं का धन्यवाद देते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। इसके साथ ही सीएम साय ने कहा कि लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ से भाजपा को ऐतिहासिक जीत मिली है।

Advertisement

छत्तीसगढ़ से भाजपा को मिली ऐतिहासिक

सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि छत्तीसगढ़ से भाजपा को लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत मिली है। प्रदेश की 11 सीटों में से 10 लोकसभा सीटों पर भाजपा ने शानदार जीत हासिल की है। चुनाव में प्रदेश के कार्यकर्ताओं ने काफी पसीना बहाया और भाजपा को ऐसी ऐतिहासिक विजय दिलाई। उन्हें धन्यवाद देने के लिए यह बैठक रखी गई थी। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ने 10 सांसदों का सम्मान किया।

यह भी पढ़ें: CG: ‘यह सब उनके अंदर का मसला है’, कांग्रेस संगठन में बदलाव पर डिप्टी सीएम ने कसा तंज

Advertisement

दिल्ली जाएंगे सीएम साय 

इसके साथ ही छत्तीसगढ़ से अगला केंद्रीय मंत्री चुने जाने पर सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि यह तो प्रधानमंत्री का अधिकार है। अब मंत्रिमंडल में किसको लेना है और किसको नहीं लेना है। यह उनके अधिकार की बात है। बता दें कि दिल्ली में होने वाली NDA बैठक में सीएम विष्णुदेव साय भी शामिल होंगे। बता दें कि प्रदेश के डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने बताया था कि अचार संहिता खत्म होने के बाद प्रदेश में फिर से सभी सरकारी काम सांय- सांय होने लगेंगे।

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement