खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हेमंत सोरेन के अनर्गल बयान पर बिफरे CM साय, बोले- आदिवासी समाज का अपमान न करें

CM Vishnudev Sai Hit Back on Hemant Soren: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन कोउनके एक बयान के लिए आड़े हाथ लिया है। सीएम साय ने कहा कि सोरेन परिवार ने पूरी जिंदगी में आदिवासी समाज का अपमान किया है।
02:01 PM Jun 30, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CM Vishnudev Sai Hit Back on Hemant Soren: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जमीन घोटाले के मामले में 5 महीने बाद जमानत मिल गई है। जमानत पर बाहर आने वाले हेमंत सोरेन ने भाजपा शासित राज्यों के आदिवासी मुख्यमंत्रियों को रबर स्टाम्प बताया है। अब सोरेन के इस बयान पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने पलटवार किया है। हेमंत सोरेन को आड़े हाथ लेते हुए सीएम साय ने कहा कि सोरेन परिवार हमेशा आदिवासी समाज का अपमान करता रहा हैं। इसके साथ ही सीएम साय ने कहा कि सोरेन परिवार ने पूरी जिंदगी जनता की गाढ़ी हुई कमाई को लूटकर अपनी तिजोरी भरी है।

Advertisement

सोरेन ने किया पूरे आदिवासी समाज अपमान

सीएम विष्णुदेव साय ने अपने आधिकारिक X हैंडल पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में सीएम साय ने झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आदिवासी मुख्यमंत्रियों के बारे में दिए गए अनर्गल बयान की निंदा की है। साथ ही, सीएम साय ने सोरेन के इस बयान को देश भर के आदिवासी और पिछड़े समाज का अपमान बताया है। उन्होंने लिखा है कि सोरेन परिवार ने अपने कृत्यों से जीवन भर आदिवासी समाज को बदनाम करता रहा है, जो निंदनीय है। उन्होंने इसके साथ ही लिखा है कि सोरेन परिवार ने जनता की गाढ़ी हुई कमाई को लूटकर अपनी तिजोरी भरने का काम किया है।

यह भी पढ़ें: CG: बलौदा बाजार पहुंचे मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक, बैठक में बढ़ाया अधिकारियों का मनोबल

Advertisement

चुनाव में जनता सिखाएगी सबक

सीएम साय ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा कि सोरेन और उनकी पार्टी को आने वाले विधानसभा चुनाव में झारखंड की जनता ने सबक सिखाने का मन बना लिया है। जिसकी भनक सोरेन और उनकी पार्टी को लग गई है, इसलिए वह इस तरह से आदिवासी समाज के बारे में अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। जनता अभी तक सोरेन परिवार के रिश्वत कांड भूली नहीं है। हेमंत सोरेन जी को यह समझ लेना चाहिए कि जमानत मिल जाना अपराध मुक्ति का सर्टिफिकेट नहीं है। अभी अंतिम फैसला आना बाकी है।

Advertisement
Tags :
ChhattisgarhCm Vishnudev sai
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement