चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जनदर्शन में CM विष्णुदेव साय ने जनता से किया सीधा संवाद, अधिकारियों को दिए दिशा-निर्देश

CM Vishnudev Sai Jandarshan: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने जनदर्शन कार्यक्रम का आगाज कर दिया है। इस कार्यक्रम में प्रदेश के अलग-अलग जिलों से लोग आए, इन सभी लोगों से सीएम साय ने बात की और उनकी परेशानी सुनी।
07:39 PM Jun 27, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CM Vishnudev Sai Jandarshan: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने गुरुवार (27 जून, 2024) को जनदर्शन कार्यक्रम का आगाज कर दिया है। रायपुर के मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में साय सरकार द्वारा पहला जनदर्शन कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में प्रदेश के अलग-अलग जिलों से बड़ी संख्या में नागरिक अपनी-अपनी समस्याओं के साथ पहुंचे। लोगों ने सीएम साय से मुलाकात कर अपनी समस्याओं और अपेक्षाओं को उन्हें अवगत कराया। वहीं सीएम साय ने कहा कि जनदर्शन में मिले आवेदनों पर तत्परता के साथ काम किया जाएगा।

Advertisement

सीएम साय का संबोधन 

कार्यक्रम में प्रदेश की जनता को संबोधित करते हुए सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि हमारी सरकार को बने 6 महीने हो गए हैं। इन 6 महिनों के कार्यकाल के दौरान प्रदेश के लोगों से लगातार मुलाकातें हुई। सीएम ने आगे कहा कि उनकी कोशिश रहती है कि वह सभी से मिल सके, लेकिन ऐसा हो नहीं पाता था। जिसके बाद उन्हें इस तरह के कार्यक्रम को शुरू करने की जरूरत महसूस हुई, जिसमे वह सिर्फ आम नागरिकों से मुलाकात करेंगे। इस दौरान सीएम साय ने किसानों से कहा कि उन्हें नियमानुसार मुआवजा दिया जाएगा। वहीं कुछ लोगों ने अनुचित कब्जा हटाने और बीमारी के इलाज से जुड़े आवेदन को सीएम को सौंपा। मुख्यमंत्री ने कलेक्टर को समस्या का समाधन करने का निर्देश दिया है।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम विजय शर्मा बड़ा बयान, बस्तर को लेकर कही ये बात

Advertisement

गुरुवार को होगा मुख्यमंत्री जनदर्शन कार्यक्रम 

बता दें कि मुख्यमंत्री जनदर्शन कार्यक्रम हर गुरुवार को सुबह 11 बजे से लेकर दोपहर 1 बजे तक होगा। इसमें सीएम साय आम नागरिक से सीधे मुलाकात करेंगे और उनकी समस्याओं एवं अपेक्षाओं की सुनेंगे। जनदर्शन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के सामने प्रस्तुत की जाने वाली समस्याओं, अपेक्षाओं, आवेदनों को रजीस्टर करने के बाद ही इसे जनदर्शन पोर्टल में अपलोड किया जाएगा।

Advertisement
Tags :
ChhattisgarhCm Vishnudev sai
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement