खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से मिला मृतक साधराम यादव का परिवार, CM ने कहा- कार्रवाई करेंगे, इंसाफ दिलाएंगे

CM Vishnudev Sai Meet Sadhram Yadav's Family: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने साधराम यादव परिवार से मुलाकात की। साधराम के परिवार से सीएम साय ने कहा कि साधराम को न्याय मिलकर रहेगा। उसके हत्यारे NIA की जांच से बच नहीं सकते।
11:45 AM Mar 10, 2024 IST | Pooja Mishra
सीएम विष्णुदेव साय ने की साधराम यादव के परिवार से मुलाकात
Advertisement

CM Vishnudev Sai Meet Sadhram Yadav's Family: छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के साधराम यादव हत्याकांड पर एक नया अपडेट सामने आया है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कुछ दिनों पहले ही साधराम यादव के परिवार से मुलाकात की थी, उस वक्त सीएम साय ने इस मामले की जांच NIA को सौंपी थी। बीते शनिवार को एक बार फिर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने साधराम यादव परिवार से मुलाकात की। इस दौरान सीएम साय ने कहा कि आरोपी NIA की सूक्ष्म जांच से बच नहीं सकता। साधराम को न्याय मिलकर रहेगा।

Advertisement

साधराम यादव के परिजनों से मिले सीएम साय

सीएम साय के साथ कवर्धा विधायक और डिप्टी सीएम विजय शर्मा भी साधराम यादव के परिजनों से मिले। इस दौरान सीएम साय ने साधराम यादव के परिवार से बात करते हुए कहा कि साधराम की इस निर्मम हत्या से पूरा छत्तीसगढ़ एक समान रूप से आहत हुआ है। उन्होंने आगे कहा कि साधराम के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी, इस मामले की जांच NIA को सौंप दी गई है। साधराम के हत्यारे NIA की सूक्ष्म जांच से बच नहीं सकते। सरकार साधराम को न्याय दिलवा कर रहेगी।

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ दौरे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सीएम विष्णुदेव साय ने किया स्वागत

Advertisement

साधराम के परिवार को सरकार देगी आर्थिक सहयोग 

सीएम साय ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ एक शांत राज्य है, यहां पर किसी भी ऐसे तत्व को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, जो यहां के शांत माहौल को अशांत करेंगा। ऐसे मामलों को सख्ती से निपटाया जाएगा। इसके साथ ही सीएम साय ने साधराम यादव की पत्नी प्रमिला से कहा कि सरकार उनके परिवार को आर्थिक सहयोग देगी। सीएम साय ने बताया कि उनके परिवार को एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने के लिए एक प्रस्ताव कैबिनेट में लाने के लिए आश्वस्त किया गया।

Advertisement
Tags :
ChhattisgarhCm Vishnudev sai
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement