होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'छत्तीसगढ़ की जनता को है मोदी की गारंटी पर पूरा भरोसा', प्रदेश में भाजपा की जीत पर बोले CM साय

CM Vishnudev Sai on BJP Victory in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने प्रदेश में BJP की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता को 'मोदी की गारंटी' पर पूरा भरोसा है।
05:16 PM Jun 05, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CM Vishnudev Sai on BJP Victory in Chhattisgarh: लोकसभा चुनाव खत्म हो चुके हैं और नतीजे भी सामने आ गए हैं। मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के चुनावी नतीजों में भाजपा ने कमाल कर दिखाया है। मध्य प्रदेश में भाजपा ने सभी 29 की 29 सीटों पर जीत कर दी है। वहीं छत्तीसगढ़ में भी 11 लोकसभा सीटों में से 10 सीटों पर भाजपा ने जीत दर्ज की है। ऐसे में प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय NDA सरकार की जीत पर खुशी जाहिर की है। सीएम साय ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता को 'मोदी की गारंटी' पर पूरा भरोसा है। इसलिए भाजपा ने इस बार फिर से छत्तीसगढ़ में इतिहास रचा है।

Advertisement

सीएम साय ने जाहिर की खुशी 

सीएम विष्णुदेव साय ने अपने अधिकारिक X हैंडल पर पोस्ट के जरिए NDA की जीत पर खुशी जाहिर की। सीएम साय ने अपनी पोस्ट में लिखा कि छत्तीसगढ़ ने इस बार फिर से इतिहास रच दिया है। भाजपा ने छत्तीसगढ़ में 10 सीटों पर जीत दर्ज की है। प्रदेश की जनता को ‘मोदी की गारंटी’ पर भरोसा है। इसलिए उन्होंने भाजपा को फिर से विजय दिलाई है। इसके साथ ही सीएम साय ने भाजपा को जीत दिलाने के लिए प्रदेश की जनता का आभार भी व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ें: चुनाव में भाजपा की जीत पर बोले छत्तीसगढ़ डिप्टी CM- ये एक बड़ी और एतिहासिक जीत

Advertisement

डबल इंजन की नई सरकार

सीएम साय ने अपनी इस पोस्ट में आगे लिखा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में डबल इंजन की नई सरकार पहले से ज्यादा तेजी के साथ 'विकसित छत्तीसगढ़' के ड्रीम प्रोजेक्ट पर काम करेगी। यह जनादेश सरकार और अधिक समर्पण के साथ काम करने को उत्साहित करेगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
ChhattisgarhCm Vishnudev sai
Advertisement
Advertisement