छत्तीसगढ़ CM साय खेलते दिखे क्रिकेट, बड़ा ऐलान- स्पोर्ट्स टूर्नामेंट कराओ, सरकार देगी 10 लाख अनुदान राशि

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai Playing Cricket: क्रिकेट प्रतियोगिता में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने शानदार बैटिंग करते हुए कई शॉट लगाए। इस दौरान यंग तिरंगा समिति की तारीफ करते हुए बधाई दी और पिछले 8 सालों से प्रतियोगिता का आयोजन करने के लिए उनकी काफी सराहना भी की।

featuredImage
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय क्रिकेट खेलते दिखे

Advertisement

Advertisement

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai Playing Cricket: छत्तीसगढ़ में भाजपा की विष्णुदेव साय सरकार राज्य के हर एक क्षेत्र तक विकास को पहुंचाने का काम कर रही है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय प्रदेश के बच्चों को पढ़ाई के साथ-साथ खेल के सेक्टर में भी अच्छे प्रदर्शन के लिए प्रेरित करते रहते हैं। हाल ही में सीएम विष्णुदेव साय रायपुर में स्वर्गीय शत्रुंजय प्रताप सिंह जूदेव मेमोरियल फल्ड लाईट टेनिस बॉल अंतर्राज्यीय क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मैच समारोह में शामिल हुए। यहां सीएम साय ने क्रिकेट मैच में बैटिंग करते हुए दिखाई दिए। इस मैच में सीएम साय ने सिक्सर का करारा शॉट मारा, जिसके लिए खिलाड़ियों और बाकी लोगों ने उनकी काफी तारीफ की।

सीएम साय का बड़ा ऐलान 

इस अंतर्राज्यीय क्रिकेट प्रतियोगिता को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री साय ने इसे राज्य की सबसे बड़ी क्रिकेट प्रतियोगिता बताया। इसके साथ ही उन्होंने यंग तिरंगा समिति को हर साल इस आयोजन के लिए 10 लाख रुपये देने की घोषणा की है। सीएम ने यंग तिरंगा समिति की तारीफ करते हुए बधाई दी और पिछले 8 सालों से प्रतियोगिता का आयोजन करने के लिए उनकी काफी सराहना भी की। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि यंग तिरंगा समिति की तरफ से हर बार उन्हें बुलाया गया है, जिसके लिए वह समिति के आभारी है।

यह भी पढ़ें: किसानों को बड़ी सौगात देंगे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, पीएम मोदी की यह गारंटी होगी पूरी

छत्तीसगढ़ में देश का तीसरा सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम

इस मौके पर सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि हमारी सरकार खेल और खिलाड़ियों के प्रोत्साहन के लिए लगातार काम कर रही है। उन्होंने बताया कि कुछ दिनों पहले ही सौरभ गांगुली सहित कई बड़े खिलाड़ियों ने छत्तीसगढ़ के क्रिकेट स्टेडियम की सराहना की है। सीएम ने बताया कि उनके राज्य में देश का तीसरा सबसे बड़ा स्टेडियम है, जहां जल्द ही बड़े खेलों का आयोजन किया जाएगा।

Open in App
Tags :