खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे पर सामने आया छत्तीसगढ़ CM विष्णुदेव साय का रिएक्शन, कही ये बड़ी बात

CM Vishnudev Sai reaction on Arvind Kejriwal Resignation: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे वाले बयान पर रिएक्शन सामने आया है।
06:05 PM Sep 15, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CM Vishnudev Sai reaction on Arvind Kejriwal Resignation: इन दिनों देश के राजनीतिक गालियारे में काफी उठापटक चल रही है। एक यहां दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने इस्तीफे का ऐलान किया है। वहीं दूसरी तरफ केंद्रीय सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के प्रधानमंत्री पद का ऑफर मिलने पर भी काफी बात हो रही है। हाल ही में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे वाले बयान पर रिएक्शन सामने आया है। इस बयान पर सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को क्या करना है, और क्या नहीं करना है, वो उनका निर्णय है।

Advertisement

सीएम साय का मध्य प्रदेश दौरे

दरअसल, सीएम विष्णुदेव साय रविवार को मध्य प्रदेश दौरे के लिए गए हैं। अपनी रवानगी के दौरान उन्होंने पुलिस ग्राउंड हेलीपैड में मीडिया से बात की। नितिन गडकरी के बयान पर कहा कि भारतीय जतना पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता को क्या करना है, किस कार्यकर्ता को क्या जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। ये सब कुछ पार्टी के आलाकमान तय करते हैं।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में बड़ी वारदात, एक ही परिवार के 5 लोगों को मौत के घाट उतारा, वजह जान चौंक जाएंगे

Advertisement

अरविंद केजरीवाल का इस्तीफा

इस दौरान सीएम विष्णुदेव साय ने बताया कि वह मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के पिता के तेरवी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उज्जैन जा रहें हैं। उन्होंने बताया कि वह इसके बाद गुजरात के अहमदाबाद जाएंगे ग्लोबल रेनवल एनर्जी इन्वेस्टर्स मीट एंड एक्सपो के कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस दौरान सीएम साय ने अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे वाले बयान पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को क्या करना है, और क्या नहीं करना है, वो उनका निर्णय है।

बता दें कि नितिन गडकरी के कहा था कि उन्हें पीएम बनने के ऑफर मिला था, लेकिन वह पीएम नहीं बनना चाहते थे। उन्होंने बताया कि पीएम बनना उनके जीवन का लक्ष्य नहीं है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Arvind KejriwalCm Vishnudev sai
Advertisement
Advertisement