होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'हमारे जवानों ने 31 नक्सलियों को मार गिराया', दंतेवाड़ा नक्सली मुठभेड़ पर सामने आया CM विष्णुदेव साय का रिएक्शन

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दंतेवाड़ा की नक्सली मुठभेड़ को लेकर कहा कि जवानों को बड़ी सफलता हासिल हुई है, हमारे जवानों ने 31 नक्सलियों को मार गिराया।
04:43 PM Oct 05, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय शनिवार को राजधानी रायपुर के साइंस कालेज मैदान में आयोजित सशस्त्र सैन्य समारोह में शामिल हुए। यहां उन्होंने 2 दिवसीय इस समारोह का दिप जलाकर शुभारंभ किया। इस समारोह को संबोधित करते हुए सीएम विष्णुदेव साय ने दंतेवाड़ा नक्सली मुठभेड़ को लेकर कहा कि जवानों को बड़ी सफलता हासिल हुई है, हमारे जवानों ने 31 नक्सलियों को मार गिराया।

Advertisement

सीएम साय का दंतेवाड़ा मुठभेड़ पर रिएक्शन

दंतेवाड़ा नक्सली मुठभेड़ को लेकर सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि बड़ी सफलता मिली है एक दिन हमारे जवान 29 नक्सली मारे थे। उस रिकॉर्ड को तोड़ते हुए 31 नक्सलियों को मारे हैं। इसके लिए मैं अपने जवानों को उनके साहस के लिए धन्यवाद देता हूं। उन्होंने बड़ी मजबूती के साथ हमारी सरकार लड़ रही है। डबल इंजन कि सरकार का लाभ मिल रहा है। छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद की समाप्ति होगी। इस दौरान 7 तारिक को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की बैठक में शामिल होने को लेकर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि इस बैठक में नक्सल प्रभावित 10 प्रदेश के मुख्यमंत्री, सीएस डीजीपी और अधिकारी शामिल होगी।

यह भी पढ़ें: नई दिल्ली में होगी नक्सल प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक, छत्तीसगढ़ CM विष्णुदेव साय भी होंगे शामिल

Advertisement

डिप्टी सीएम का कांग्रेस पर वार

इस दौरान उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कांग्रेस की प्रेस वार्ता पलटवार किया। कहा पहले आप इन्वेस्टिगेशन एजेंसी को जांच करने दीजिए खुद इन्वेस्टिगेशन एजेंसी मत बनिए। मैं पूछना चाहता हूं कि बिरनपुर में भुनेश्वर साहू को मारा गया उनके गृह मंत्री क्यों नहीं गए? कवर्धा में जब लोगों को पीटा गया। तब मुख्यमंत्री क्यों नहीं गए तब तत्कालीन मुख्यमंत्री थे? कवर्धा में गांव में एक परिवार के बीच का झगड़ा, उसे शांत होने दीजिए इन्वेस्टिगेशन पूरा होगा। सभी मामलो पर जांच होगी दोषियों पर कड़ी कार्यवाही होगी।

Open in App
Advertisement
Tags :
ChhattisgarhCm Vishnudev sai
Advertisement
Advertisement