whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गृह मंत्री शाह के फर्जी वीडियो पर भड़के छत्तीसगढ़ CM विष्णुदेव साय, कही ये बड़ी बात

CM Vishnudev Sai Reaction on Amit Shah Fake Video: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के फेक वीडियो को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है। सीएम साय ने कहा कड़े लफ्जों में कहा कि ऐसी हरकतें बिल्कुल सहन नहीं की जाएगी।
07:27 PM Apr 29, 2024 IST | Pooja Mishra
गृह मंत्री शाह के फर्जी वीडियो पर भड़के छत्तीसगढ़ cm विष्णुदेव साय  कही ये बड़ी बात

CM Vishnudev Sai Reaction on Amit Shah Fake Video: इस समय केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गृह मंत्री अमित शाह कहते दिखाई दे रहे हैं कि वह एससी-एसटी और ओबीसी आरक्षण खत्म कर देंगे। हालांकि यह वीडियो फर्जी निकला, किसी ने अमित शाह वीडियो को एडिट करके वायरल कर दिया था। अब इस मामले को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है। सीएम साय ने कहा कड़े लफ्जों में कहा कि ऐसी हरकतें बिल्कुल सहन नहीं की जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने इसके लिए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है।

सीएम साय की पोस्ट

मुख्यमंत्री ने अपने आधिकारिक x हैंडल पर इस मामले को लेकर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि कांग्रेस अपनी बुरी हार सामने देख कर अब कोई भी स्तरहीन हथकंडे अपनाने से बाज नहीं आ रही है। सालों तक आदिवासियों, अनुसूचित जाति, पिछड़े वर्ग के लोगों का शोषण करने वाली और ठगने वाली कांग्रेस अब फिर से आरक्षण के विरुद्ध दुष्प्रचार कर रही है। गृह मंत्री अमित शाह के भाषण को भी गलत तरीके से एडिट कर वह अफवाह फैला रही है।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में अजीबोगरीब मामला! शव के अंतिम संस्कार के लिए हाई कोर्ट पहुंचा परिवार

कांग्रेस को स्पष्ट चेतावनी

उन्होंने कांग्रेस को स्पष्ट चेतावनी देते हुए लिखा कि वह पिछड़ों, आदिवासियों, दलितों के खिलाफ इस तरह का भद्दा मजाक करने से बाज आ जाएं। इस तरह की हरकतें सरकार बिल्कुल सहन नहीं करेगी। उन्होंने आगे लिखा कि कांग्रेस को मुस्लिम आरक्षण स्वीकार है लेकिन आदिवासियों और अनुसूचित जाति समूहों, पिछड़ों को मिल रहा अधिकार उन्हें बर्दाश्त नहीं हो रहा है। बता दें कि इस मामले में हाल ही में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो