whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

महासमुंद की नामांकन रैली में गरजे छत्तीसगढ़ CM साय, बोले- कांग्रेस को जनता सिखाएगी सबक

CM Vishnudev Sai Targets Congress: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय महासमुंद लोकसभा क्षेत्र में नामांकन रैली में शामिल हुए। संबोधन के दौरान सीएम साय ने यहां भी कांग्रेस पर तंज कसा।
06:36 PM Apr 03, 2024 IST | Pooja Mishra
महासमुंद की नामांकन रैली में गरजे छत्तीसगढ़ cm साय  बोले  कांग्रेस को जनता सिखाएगी सबक
सीएम विष्णुदेव साय ने कांग्रेस पर साधा निशाना

CM Vishnudev Sai Targets Congress: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी के प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं। इसी चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए वह बुधवार को महासमुंद लोकसभा क्षेत्र पहुंचे। यहां सीएम साय अपने मंत्रिमंडल के सदस्यों के भाजपा प्रत्याशी के नामांकन रैली में शामिल हुए। इस दौरान रैली को संबोधित करते हुए सीएम साय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार जीताना है। इसके साथ ही उन्होंने 'पीएम मोदी की गारंटी' की भी बात की। इतना ही नहीं, सीएम साय ने यहां भी कांग्रेस पर तंज कसा।

सीएम साय का संबोधन 

सीएम साय ने कहा कि वह प्रदेश में 'पीएम मोदी की गारंटी' को पूरा करना अपनी जिम्मेदारी समझते हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी पूरे देश को अपना परिवार मानते हैं और 24 में से 18 घंटे काम करते हैं। इसके साथ ही सीएम साय ने प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष द्वारा पीएम मोदी पर की गई अभद्र टिप्पणी पलटवार करते हुए कहा कि भूपेश बघेल के नेता प्रतिपक्ष ने देश के प्रधानमंत्री के लिए जो कहा है उसका प्रमाण दिखाना है। उन्होंने यह भी कहा कि मैं मोदी के परिवार का सदस्य हूं पहला पत्थर मुझे मारों।

यह भी पढ़ें: ‘PM का अपमान कतई नहीं सहेंगे’; कांग्रेस पर भड़के भाजपाई, छत्तीसगढ़ CM बोले- पहले मुझे लाठी मारो

कांग्रेस को जनता सिखाएगी सबक

इस दौरान सीएम साय कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि साल 2019 में भी चुनाव के दौरान कांग्रेस की तरफ से पीएम मोदी को कई तरह की अनापशनाप गालियां दी गई थी। उस वक्त भी जनता ने कांग्रेस को सबक सिखाया और चुनाव में कांग्रेस ने नेता प्रतिपक्ष बनने के बराबर भी सीट नहीं जीत पाई थी। इनके हाथ में सत्ता आते ही भ्रष्टाचार करते हैं। इस दौरान 4000 लोग भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो