whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

होली के जश्न के बीच सीएम साय विपक्ष पर ली चुटकी, बोले- कांग्रेस की टिकट पर कोई चुनाव लड़ना नहीं चाहता

CM Vishnudev Sai Target Congress Party: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने जशपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की टिकट से कोई चुनाव लड़ना नहीं चाहता है।
07:08 PM Mar 24, 2024 IST | Pooja Mishra
होली के जश्न के बीच सीएम साय विपक्ष पर ली चुटकी  बोले  कांग्रेस की टिकट पर कोई चुनाव लड़ना नहीं चाहता
सीएम विष्णुदेव साय ने कांग्रेस पार्टी पर साधा निशाना

CM Vishnudev Sai Target Congress Party: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय चुनाव प्रचार के दौरान जशपुर पहुंचे। यहां उनका स्वागत गुलाल कर किया गया। इस दौरान सीएम साय भी क्षेत्र के लोगों के साथ होली खेलते दिखाई दिए। इस खास मौके पर सीएम साय ने नगाड़ा भी बजाया, वहीं विधायक अनुज शर्मा ने नगाड़े की ताल पर फाग गाया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने सबसे पहले प्रदेश की जनता को होली की शुभकामनाएं दी। इस बीच सीएम साय विपक्ष पर भी चुटकी लेते दिखाई दिए। उन्होंने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी की दूसरी सूची जारी नहीं होने पर तंज कसा है।

कांग्रेस पार्टी डूबती हुई एक नैया: सीएम साय

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने अपने संबोधन में कांग्रेस को तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी डूबती हुई नैया है उस पर छेद हो गया है और पानी भर रहा है। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी की टिकट से कोई चुनाव लड़ना नहीं चाहता है। कई लोगों ने तो टिकट मिलने के बावजूद भी चुनाव लड़ने से मना कर दिया है। सीएम साय ने तो यह तक कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी को प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं, बस्तर में प्रथम चरण का चुनाव है और ऐसे में कांग्रेस आनन-फानन में कवासी लखमा को टिकट देकर उन्हें बलि का बकरा बना दिया है।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में होली को लेकर एडवाइजरी, पुलिस की चेतावनी- मुखौटा पहनकर घूमने वालों की खैर नहीं

कांग्रेस के बस्तर प्रत्याशी पर कसा तंज

सीएम साय ने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि आज कांग्रेस पार्टी में लगातार बिखराव के कारण बुरी स्थिति में आ गई है। कांग्रेस के बड़े और छोटे नेता पार्टी छोड़ कर बाहर भाग रहे हैं। कांग्रेस को लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं। इसी वजह से बस्तर में कवासी लखमा पर दांव खेला गया है। बाकी चार सीटों पर कांग्रेस अभी तक उम्मीदवार नहीं तार पाई है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यही अच्छाई पर बुराई की जीत है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो