चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

फिर भूपेश बघेल पर बरसे छत्तीसगढ़ CM विष्णुदेव साय, बोले- उन्होंने जनता को 5 साल तक धोखा दिया

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कांकेर जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल प्रदेश की जनता को धोखा दिया है।
07:40 PM Mar 28, 2024 IST | Pooja Mishra
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय
Advertisement

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय इन दिनों लोकसभा चुनाव के प्रचार प्रसार में व्यस्त हैं। सीएम साय पिछले 2 दिनों से बालोद जिले के दौरे पर हैं, इस दौरान उन्होंने कई चुनावी रैलियों और जनसभाओं को संबोधित किया है। इन सभाओं में सीएम साय ने लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए प्यार मांगने के साथ-साथ विपक्षियों को भी करार जवाब दिया है। इस बीच सीएम साय गुरुवार को कांकेर लोकसभा क्षेत्र पहुंचे, जहां उन्होंने फिर से कांग्रेस और पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा है।

Advertisement

भूपेश बघेल पर सीएम साय का वार 

कांकेर में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम साय ने पूर्व सीएम भूपेश बघेल के छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार धोखे से बनी है बयान पर पलटवार किया। इस दौरान उन्होंने भूपेश बघेल की सोच को गलत बताते हुए कहा कि कोई भी सरकार धोखे से नहीं बनती है। रही बात धोखे की तो उन्होंने छत्तीसगढ़ की जनता को 5 साल तक धोखा देने का काम किया इसलिए उन्हें जनता ने सरकार से आउट कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने कांकेर की जनता से भाजपा प्रत्याशी भोजराज नाग को वोट देने की अपील की है।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में पहले चरण में 12 प्रत्याशियों ने भरा नामांकन, दूसरे फेज के चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू

Advertisement

कांग्रेस से नाराज है प्रदेश की जनता

इसके बाद सीएम साय गुंडरदेही विधानसभा के सुरेगांव पहुंचे, यहां उन्होंने एक रैली को संबोधित किया। फिर वह डौंडीलोहारा विधानसभा मुख्यालय पहुंचे। यहां जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने पूर्व कांग्रेस मंत्री अनिला भेड़िया और कांग्रेस पर जमकर हमलावर हुए। उन्होंने कहा कि क्षेत्र और प्रदेश की जनता कांग्रेस से काफी नाराज है। खुद कांग्रेस के कई नेता भी पार्टी से नाराज हैं, इसलिए अब तक 1500 लोगों ने पार्टी को छोड़ दिया हैं।

Advertisement
Tags :
ChhattisgarhCm Vishnudev sai
Advertisement
Advertisement