'पिछले 5 साल में फीका पड़ा गया था चक्रधर समारोह का रंग', CM विष्णुदेव साय ने कसा कांग्रेस सरकार पर तंज

CM Vishnudev Sai Targets Congress Govt: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने राज्य की पिछली कांग्रेस सरकार पर चक्रधर समारोह के आयोजन को लेकर जमकर निशाना साधा है। जानिए उन्होंने क्या कहा...

featuredImage

Advertisement

Advertisement

CM Vishnudev Sai Targets Congress Govt: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय बीते दिन रायगढ़ में आयोजित 39वें चक्रधर समारोह में शामिल हुए। यहां उन्होंने 10 दिन तक चलने वाले इस समारोह का दिप जलाकर शुभांरभ किया। इस दौरान समारोह को संबोधित करते हुए सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि रायगढ़ हमेशा संगीत एवं कलाधानी नगरी रही है। इस दौरान सीएम विष्णुदेव साय ने राज्य की पिछली कांग्रेस सरकार पर भी जमकर निशाना साधा है।

फीका पड़ा गया था चक्रधर समारोह का रंग

अपने संबोधन के दौरान सीएम विष्णुदेव साय ने शास्त्रीय कला संगीत को विश्व तक पहचान दिलाने वाले संगीत सम्राट महाराज चक्रधर के योगदान को याद किया। उन्होंने ने कहा कि महाराज चक्रधर ने भारतीय शास्त्रीय संगीत को विश्व में एक नई पहचान दिलाने का काम किया है। इस दौरान सीएम साय ने राज्य की पिछली कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 5 सालों में चक्रधर समारोह के आयोजन का रंग फीका पड़ा गया था।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ का चक्रधर समारोह 2024 का शुभांरभ, हेमा मालिनी के ‘रासबिहारी’ के साथ कार्यक्रम का आगाज

रायगढ़ में बनेगा संगीत महाविद्यालय

सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि छत्तीसगढ़ में राज्य सरकार की तरफ से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी के साथ जनता के सारे सायं-सायं पूरे हो रहे हैं। इस दौरान सीएम विष्णुदेव साय ने प्रदेश के किसानों, गरीबों समेत सभी वर्गों का आश्वस्त करते हुए कहा कि राज्य सरकार प्रदेश के विकास के लिए पूरी लगातार काम कर रही है। इसके साथ सीएम साय ने भरोसा दिलाया स्थानीय कला संस्कृति के साथ-साथ पारंपरिक विरासत को सहेजने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है। इस मौके पर सीएम विष्णुदेव साय ने रायगढ़ में संगीत महाविद्यालय शुरू करने की घोषणा की है।

Open in App
Tags :