खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

खैरागढ़ में कांग्रेस पर जमकर बरसे छत्तीसगढ़ CM साय, बोले- उन्हें दिख रही है अपनी हार

CM Vishnudev Sai Targets Congress: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय एक दिवसीय प्रवास पर खैरागढ़ और डोंगरगढ़ पहुंचे। यहां उन्होंने डोंगरगढ़ विधानसभा के ग्राम मूढ़ीपार में विशाल जनसभा को संबोधित किया।
03:09 PM Apr 12, 2024 IST | Pooja Mishra
सीएम विष्णुदेव साय ने कांग्रेस पर साधा निशाना
Advertisement

CM Vishnudev Sai Targets Congress: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक माहौल भी काफी गर्म हो गया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय इन दिनों चुनाव के लिए पार्टी के प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं। इस बीच सीएम विष्णुदेव साय गुरुवार को एक दिवसीय प्रवास पर खैरागढ़ और डोंगरगढ़ पहुंचे। यहां उन्होंने डोंगरगढ़ विधानसभा के ग्राम मूढ़ीपार में विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान सीएम साय ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और मोदी सरकार के 10 सालों की उपलब्धि को गिनवाया। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रदेश के लोगों का भरोसा भाजपा पर है और कांग्रेस को अपनी हार साफ दिखाई दे रही हैं।

Advertisement

सीएम साय का संबोधन 

जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने भाजपा प्रत्याशी संतोष पाण्डेय की तारीफ करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा ने इन पर भरोसा दिखाया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में प्रदेश के सभी लोगों का भरोसा भाजपा पर है। सब मिलकर उन्हें जिताएंगे और नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने मोदी सरकार के 10 सालों की उपलब्धि को गिनते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने इन 10 सालों में कई जनहितासी योजनाओं को लागू किया है।

यह भी पढ़ें: कवासी लखमा के बयान पर BJP विधायक ने उठाए सवाल, बोले- कांग्रेस के ऐसे बयान किसी बड़ी साजिश का इशारा

Advertisement

कांग्रेस पर बरसे सीएम साय

इस दौरान सीएम विष्णुदेव साय ने कांग्रेस पर जमकर बरसे, उन्होंने कांग्रेसी नेताओं की तरफ से दिए जा रहे विवादित बयानबाज़ी को लेकर कहा कि कांग्रेस को अपनी हार साफ तौर पर दिखाई रही है। इसलिए उनके दिमाग का संतुलन बिगड़ रहा है और वे आय बाय कुछ भी बोल रहे हैं, ये सब उनकी हार का परिचय है। जनसभा को संबोधित करने के बाद सीएम विष्णुदेव साय डोंगरगढ़ स्थित माता बमलेश्वरी के दर्शन किए और राष्ट्रीय संत विद्यासागर महाराज की समाधि में भी माथा टेका।

Advertisement
Tags :
ChhattisgarhCm Vishnudev sai
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement