खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'कांग्रेस की सरकार ने 5 साल तक छीना गरीबों का हक', श्रमिक कार्यक्रम में बोले CM विष्णुदेव साय

CM Vishnudev Sai Targets Congress: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने रायपुर के राज्य स्तरीय श्रमिक सम्मेलन में शामिल हुए। उन्होंने ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार ने गरीबों का हक छीनने का काम किया है।
03:47 PM Sep 17, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CM Vishnudev Sai Targets Congress: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय मंगलवार को रायपुर के इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय के ऑडिटोरियम में आयोजित राज्य स्तरीय श्रमिक सम्मेलन में शामिल हुए। यहां उन्होंने प्रदेश के उद्योग मंत्री डॉ रमन सिंह, डिप्टी सीएम विजय शर्मा और सांसद बृजमोहन अग्रवाल के साथ कार्यक्रम में शामिल हुए श्रमिकों के पैर धोए। इस दौरान उन्होंने सभी श्रमिकों को उनके योगदान के लिए धन्यवाद किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हु्ए सीएम विष्णुदेव साय ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि पिछले 5 साल में कांग्रेस की सरकार ने गरीबों का हक छीनने का काम किया है।

Advertisement

सीएम साय ने कांग्रेस पर साधा निशाना

सीएम विष्णुदेव साय ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 5 साल में कांग्रेस की सरकार ने प्रदेश में गरीबों का हक छीना का काम किया था। गरीबों के सिर से छत छीन ली थी, जिसका खामियाजा आज उनको भुगतना पड़ रहा है। इसकी वजह से ही कांग्रेस को अपनी सरकार से हाथ धोना पड़ा है। हमारी सरकार ने शपथ ग्रहण के दूसरे ही दिन कैबिनेट की बैठक बुलाकर 18 लाख पीएम आवास को स्वीकृति देने का काम किया।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के लोगों को मिली पीएम अवास की सौगात, PM मोदी देंगे योजना की पहली किस्त

Advertisement

दीपक बैज पर पलटवार

इस दौरान सीएम साय ने पीएम आवास को लेकर दीपक बैज के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस भ्रम में ही रह रहे हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने श्रमेव जयते वेबसाइट को लॉन्च किया। शिकायत निवारण ऑनलाइन प्रणाली ऐप को लांच किया है। इस ऐप के जरिए श्रमिक अपनी समस्याओं की शिकायत सीधे कर सकेंगे। इसके अलावा 87713505050 पर कॉल कर श्रमिक सहायता ले सकते हैं, श्रमिक कॉल सेंटर में कॉल कर शिकायत की जानकारी ले सकेंगे। शिकायत का निराकरण न होने पर खुद ही उच्च अधिकारियो के पास सेंड हो जायेगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
Cm Vishnudev sai
Advertisement
Advertisement