whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को बड़ा झटका, कई नेताओं ने थामा BJP का हाथ

Chhattisgarh Congress 50 Leaders And workers Join BJP: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को फिर से झटका लगा है। कांग्रेस के 50 से ज्यादा नेता और कार्यकर्ताओं भाजपा का दामन थाम लिया है।
05:42 PM May 01, 2024 IST | Pooja Mishra
छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को बड़ा झटका  कई नेताओं ने थामा bjp का हाथ
भाजपा में शामिल हुए कांग्रेस नेता

Chhattisgarh Congress 50 Leaders And workers Join BJP: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को एक बार फिर से बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रभुनाथ बैठा और पार्षद राजा बंजारे समेत कांग्रेस 50 से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया है। बीते दिन मंगलवार को दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के अहिवारा विधानसभा में आयोजित चुनावी सभा में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने प्रभुनाथ बैठा और राजा बंजारे समेत सभी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाई। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम विष्णुदेव साय ने धर्मांतरण को लेकर काफी बड़ा बयान दिया है।

धर्मांतरण के मुद्दे पर बोले सीएम साय

धर्मांतरण के मुद्दे पर बात करते हुए सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि पिछले 5 सालों में कांग्रेस की सरकार में खूब धर्मांतरण हुआ। कांग्रेस सरकार ने इस धर्मांतरण का खूब संरक्षण भी दिया। उन्होंने कहा कि अगर कोई व्यक्ति पूरे होश में स्वतंत्रता के साथ धर्मांतरण करना है तो वह सही है। जैसा आज कल हो रहा है कि लोगों को सेवा के नाम पर, शिक्षा के नाम और लोगों की गरीबी का लाभ उठाकर उन्हें गलतफहमी में डालकर धर्मांतरण करवाना ठीक बात नहीं है।

यह भी पढ़ें: ‘आरक्षण-संविधान खतरे में’ वाले बयान पर छत्तीसगढ़ डिप्टी CM का राहुल गांधी पर पटलवार, कही ये बात

सीएम साय का दावा

इसके साथ ही सीएम विष्णुदेव साय ने बस्तर, महासमुंद, राजनांदगांव और कांकेर लोकसभा सीटों पर भाजपा की जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि पूरे छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी को लेकर बहुत अच्छा माहौल है। छत्तीसगढ़ ही नहीं, पूरे देश की जनता भाजपा के साथ है। प्रदेश में पहले और दूसरे चरण के लिए मतदान पूरा हो गया है। चुनाव के बाद इन क्षेत्रों से जो फीडबैक सामने आ रहे हैं, उसके देखते हुए बस्तर, महासमुंद, राजनांदगांव और कांकेर लोकसभा सीटों पर भाजपा की जीत तय दिख रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो