CG: 'उनके मुंह से यह बात शोभा नहीं देती', कांग्रेस के आरोप पर डिप्टी सीएम अरुण साव का पलटवार

Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव भिलाई के ख़ुर्शीपार में मौर्य कुशवाहा समाज के कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां डिप्टी सीएम ने राज्य की पिछली कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao: छत्तीसगढ़ की विष्णुदेव साय सरकार द्वारा प्रदेश के विकास के लिए काम किया जा रहा है। राज्य के विकास के साथ-साथ प्रदेश के लोगों के जीवन को भी सुधारा जा रहा है। साय सरकार की इस मुहीम के तहत प्रदेश के उपमुख्यमंत्री अरुण साव रविवार को दुर्ग पहुंचे। यहां उन्होंने रिसाली निगम के 14 करोड़ 18 लाख रुपये के 171 विकास कार्यों का भूमिपूजन किया। इसके अलावा डिप्टी सीएम अरुण साव भिलाई के ख़ुर्शीपार में मौर्य कुशवाहा समाज के कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम अरुण साव ने राज्य की पिछली कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

कांग्रेस के आरोप पर डिप्टी सीएम का वार

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम अरुण साव ने कांग्रेस के आरोप पर वार करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार ने प्रदेश के नगर निगमों को एक-एक पैसे के लिए तरसाने काम किया है। उनके मुंह से यह बात शोभा नहीं देती हैं कि वह साय सरकार के विकास कार्यों पर उंगली उठाए। हमारी सरकार बनने के बाद शहरों के विकास के लिए लगातार काम किया जा रहा हैं। हमारा शहर सुंदर बने स्वच्छ बने इस दिशा में तेज गति से साय सरकार काम कर रही है।

यह भी पढ़ें: ‘पिछले 5 साल में फीका पड़ा गया था चक्रधर समारोह का रंग’, CM विष्णुदेव साय ने कसा कांग्रेस सरकार पर तंज

छत्तीसगढ़ का विकास

डिप्टी सीएम अरुण साव ने आगे कहा कि इतने कम समय में इतनी बड़ी राशि को मंजूरी देना और उसका भूमि पूजन होना विष्णुदेव साय सरकार की विकास के प्रति प्रतिबद्धता को दिखाता है। उन्होंने आगे कहा कि 8 महीने में कितने करोड़ रुपये का भूमि पूजन आपके सामने हो गया। जिन्होंने खुद पूरे 5 साल तक छत्तीसगढ़ के विकास को ब्लॉक किया। उनके मुंह से इस तरह की बाते शोभा नहीं देती है। यह मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की सरकार है, जो विकास के कीर्तिमान स्थापित कर रही है। इस दौरान उन्होंने एसआई भर्ती को लेकर कहा कि राज्य सरकार इस दिशा में गंभीरता से काम कर रही है।

Open in App
Tags :