खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'आपने जो समस्या आपने पैदा की, उसी का समाधान हमारी सरकार कर रही है', कांग्रेस पर बरसे छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम

CG Deputy CM Arun Sao Attack on Congress: छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने जन समस्या निवारण से जुड़े सवालों के जवाब में कांग्रेस पर पलटवार किया है।
06:42 PM Jul 17, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CG Deputy CM Arun Sao Attack on Congress: छत्तीसगढ़ की विष्णुदेव साय सरकार लगातार प्रदेश के लोगों का जीवन सुधारने के लिए काम कर रही है। इसी सिलसिले में साय सरकार ने जन समस्या निवारण की शुरुआत की थी, जिसे अब कांग्रेस द्वारा चुनावी स्टंट बताया जा रहा है। जन समस्या निवारण से जुड़े सवालों पर कांग्रेस को प्रदेश के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने तीखे लहजे में जवाब दिया है। डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस ने जो समस्या पैदा की है, हमारी सरकार ने उसी के समाधान के लिए 'जन समस्या निवारण' कर रही हैं।

Advertisement

कांग्रेस पर डिप्टी सीएम का वार

डिप्टी सीएम अरुण साव ने आगे कहा कि कांग्रेस खुद एक चुनावी पार्टी है। इसलिए हर कार्यक्रम, हर योजना को चुनाव से जोड़ती है।
जनता के लिए कांग्रेस ने कुछ किया ही नहीं है और अब हम करते हैं तो उनके पेट पर दर्द होता है। इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने कवर्धा में मौत की रिपोर्ट को फर्जी बताने के लिए भी कांग्रेस को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा कि यह एक राजनीतिक आरोप है, आपदा इसी प्रकार की होती है। आपदा पर भी कांग्रेस राजनीतिक कर रही है। हमारी सरकार ने मौसमी बीमारियों के रोकथाम पर काम कर रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: कैसी होगी छत्तीसगढ़ की नई औद्योगिक नीति? जानिए क्या बोले CM विष्णुदेव साय

भाजपा सांसद का कांग्रेस पर पलटवार

डिप्टी सीएम के अलावा भाजपा सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने भी प्रदेश में कानून व्यवस्था पर कांग्रेस के आरोप पर पलटवार किया है। भाजपा सांसद ने कहा कि गृह विभाग की बैठक हुई, जिसमे गृह मंत्री और पुलिस के अधिकारियों ने लंबी चर्चा की है। प्रदेश की राजधानी के गुंडे, मवाली पर शासन प्रशासन का भय पैदा होना चाहिए। जो वारदातें हो रही है उस पर रोक लगनी चाहिए। रायपुर के सबसे बड़ी समस्या ट्रैफिक है, इसके निदान पर भी काम होना चाहिए और सरकारी इन सभी पर काम कर रही है।

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement