खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'इनकी सरकार में हुई नगरीय निकायों की दुर्दशा', कांग्रेस पर डिप्टी सीएम अरुण साव का वार

CG Deputy CM Arun Sao Attacks Congress: छत्तीसगढ़ के कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की पिछली कांग्रेस सरकार ने राज्य के नगरीय निकायों की काफी दुर्दशा की थी।
07:37 PM Aug 01, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CG Deputy CM Arun Sao Attacks Congress: छत्तीसगढ़ की विष्णुदेव साय सरकरा प्रदेश के विकास के लिए लगातार काम कर रही है। इसी सिलसिले में प्रदेश उपमुख्यमंत्री अरूण साव गुरुवार बिलासपुर शहर पहुंचे। यहां उन्होंने शहर के जोन क्रमांक 4 तारबाहर में आयोजित जनसमस्या निवारण शिविर में हिस्सा लिया। उन्होंने करीब डेढ़ दर्जन महिलाओं को शिविर में नए राशन कार्ड बांटे। यहां उन्होंने आम जनता से मुलाकात की और उनकी समस्याओं पर चर्चा कर उनका निदान करने के निर्देश अधिकारियों को दिए। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर वार किया।

Advertisement

कांग्रेस पर डिप्टी सीएम का वार

डिप्टी सीएम अरुण साव ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की पिछली कांग्रेस सरकार ने राज्य के नगरीय निकायों की काफी दुर्दशा की थी। उन्होंने ना तो नगरीय निकायों के लिए राशि जारी की थी, ना कोई काम हो रहा था। इन्हीं बातों का ध्यान रखकर हमारी सरकार जन समस्या निवारण शिविर कर रही है। शिविर का अच्छा प्रसाद मिल रहा है आने वाले समय में सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: सीएम साय ने बस्तर जिले को दी बड़ी सौगात! 3 SDM कार्यालय और 2 पुलिस स्टेशनों का किया इनोग्रेशन

Advertisement

महतारी वंदन योजना पर क्या बोले डिप्टी सीएम

इस दौरान डिप्टी सीएम अरुण साव ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज पर महतारी वंदन योजना को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जिन्होंने पिछले 5 साल छत्तीसगढ़ को लूटने और ठगने का काम किया, उनके मुंह से इस तरह के आरोप शोभा नहीं देते है। छत्तीसगढ़ में 70 लाख से अधिक माताओ-बहनों के खाते में महतारी बंधन योजना के पैसे जा रहे हैं। इससे प्रदेश की माता-बहनों को काफी खुशी मिली और उनकी यह खुशी दीपक बैज से नहीं देखी जा रही है।

Advertisement
Tags :
Chhattisgarh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement