चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

स्वाति मालीवाल मामला: 'महिलाओं का कितना सम्मान करते हैं पता चल रहा है', छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम का INDIA पर वार

Deputy CM Arun Sao Attacks INDIA Alliance: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने स्वाति मालीवाल के मामले को लेकर INDIA गठबंधन पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ये सारी घटनाएं बताती हैं कि INDI गठबंधन वाले लोग माताओं बहनों का कितना सम्मान करते हैं।
07:48 PM May 18, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Deputy CM Arun Sao Attacks INDIA Alliance: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और डिप्टी सीएम अरुण साव इन दिनों पड़ोसी प्रदेश में जोरशोर से पार्टी का प्रचार प्रसार कर रहे हैं। ऐसे में इसी बीच डिप्टी सीएम अरुण साव ने स्वाति मालीवाल के मामले को लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। डिप्टी सीएम अरुण साव ने कुछ दिनों पहले कांग्रेस के पार्टी कार्यालय में एक बेटी के साथ अपमानजनक व्यवहार हुआ था। वहीं अब केजरीवाल के निवास पर राज्यसभा की सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट हुई है। ये सारी घटनाएं बताती हैं कि INDI गठबंधन वाले लोग माताओं बहनों का कितना सम्मान करते हैं।

Advertisement

डिप्टी सीएम ने AAP पर साधा निशाना

स्वाति मालीवाल के मामले पर बात करते हुए डिप्टी सीएम अरुण साव ने केजरीवाल के निवास पर राज्यसभा के सांसद जैसे सम्माननीय पद को धारण करने वाली बेटी के साथ इस तरह का व्यवहार अपमानजनक है। चाहे राधिका खेड़ा की बात हो या स्वाति मालीवाल, पार्टी ही इनके साथ खड़ी नहीं होती है। ये अत्यंत दुर्भाग्यजनक है कि स्वाति मालीवाल के साथ आम आदमी पार्टी षड्यंत्र कर रही है।

यह भी पढ़ें: CG: सरेंडर करने वाले इनामी नक्सली दंपति ने पास की 10वीं की परीक्षा, डिप्टी सीएम ने वीडियो कॉल पर दी बधाई

Advertisement

वनवासी कल्याण आश्रम पर क्या बोले डिप्टी सीएम

इसके साथ ही अरुण साव ने कांग्रेस के वनवासी कल्याण आश्रम को भाजपा की शरणस्थली बताने पर कहा कि यह कांग्रेस की मानसिक स्थिति को दर्शाता है। 5 साल में कुछ नहीं किया। इन्होंने 5 साल में सिर्फ नक्सलियों को पालने पोषने का काम किया है। अब कांग्रेस सत्ता से बाहर हैं, अब कार्रवाई हो रही है तो दर्द हो रहा है। यह कांग्रेस के साथ नक्सलियों के रिश्ते को दर्शाता है।

Advertisement
Tags :
Chhattisgarh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement