चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Chhattisgarh: राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर डिप्टी सीएम का तंज, बोले- वहां भी हो जाएगी विदाई

Deputy CM Arun Sao Targets Rahul Gandhi: छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि रायबरेली की भी जनता राहुल गांधी को भगाने के लिए तैयार बैठी है।
02:12 PM May 03, 2024 IST | Pooja Mishra
डिप्टी सीएम अरुण साव ने राहुल गांधी पर साधा निशाना
Advertisement

Deputy CM Arun Sao Targets Rahul Gandhi: छत्तीसगढ़ में इन दिनों कांग्रेस और भाजपा के बीच जुबानी जंग काफी तेज हो गई है। वहीं प्रदेश में इन दिनों कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा के मामले को लेकर सियासत का बाजार काफी गर्म है। इसको लेकर लगातार भाजपा नेताओं की तरफ से कांग्रेस पर वार किया जा रहा है। इसी को लेकर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया है। इसके साथ ही डिप्टी सीएम अरुण साव ने राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि रायबरेली की भी जनता राहुल गांधी को भगाने के लिए तैयार बैठी है।

Advertisement

डिप्टी सीएम का राहुल गांधी पर तंज

डिप्टी सीएम अरुण साव ने राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर भी तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी अमेठी से हार कर भागे, फिर वायनाड गये। वहां से भी वायनाड की जनता ने उन्हें भगा दिया। अब वह रायबरेली गए हैं। यहां की भी जनता उन्हें विदा करने के लिए तैयार बैठी है। जिस तरह से कांग्रेस पार्टी राजनीति रही है। यह परिवार से बाहर सोच नहीं सकते हैं। इन्होंने जनता को धोखा दिया है। इसलिए दुबारा अमेठी जाने की हिम्मत नहीं है।

यह भी पढ़ें: सरगुजा में CM विष्णुदेव साय की हुंकार, बोले- लोगों के बीच गलतफहमी फैला रही कांग्रेस

Advertisement

राधिका खेड़ा को नहीं मिला न्याय

इसके साथ ही कांग्रेस पर बरसते हुए डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि न्याय की बात करने वाली कांग्रेस में राधिका खेड़ा जैसी इतनी बड़ी नेतान्याय के लिए तरस रही है, तो किसी आम कार्यकर्ता को क्या ही न्याय मिलेगा कांग्रेस भवन में बेटी सुरक्षित नहीं है। कांग्रेस सिर्फ न्याय का दिखावा कर रही है। कांग्रेस में सिर्फ एक ही बेटी है, वहां सिर्फ उनके लिए सोचा जाता है। जिस तरह से कांग्रेस से हालात दिख रहे हैं, उसे देखते हुए लगता है कि कांग्रेस से राधिका खेड़ा को न्याय नहीं मिलेगा।

Advertisement
Tags :
ChhattisgarhRahul Gandhi
Advertisement
Advertisement