खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'हर बात पर सवाल उठाना सही नहीं है', कांग्रेस को छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम अरुण साव का जवाब

CG Deputy CM Arun Sao Hit Back Congress: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने तीखे अंदाज में कांग्रेस को नगरीय निकाय चुनाव के परिसीमन के सवाल का जवाब दिया है।
07:17 PM Jul 15, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CG Deputy CM Arun Sao Hit Back Congress: छत्तीसगढ़ में विधानसभा और लोकसभा के बाद नगरीय निकाय के चुनाव होने वाले हैं, जिसको लेकर प्रदेश में सियासी पारा चढ़ा हुआ है। विपक्ष की कांग्रेस और सत्ता की भाजपा के बीच आरोप- प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इन दिनों कांग्रेस की तरफ से नगरीय निकाय चुनाव से पहले परिसीमन के काम को लगातार साय सरकार पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। कांग्रेस के इन सभी सवालों का जवाब प्रदेश के डिप्टी सीएम अरुण साव ने तीखे अंदाज में दिया है।

Advertisement

डिप्टी सीएम ने कांग्रेस पर कसा तंज

नगरीय निकाय चुनाव से पहले परिसीमन के काम को लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि नियमानुसार परिसीमन का कार्य चल रहा है। दावा-आपत्ति का समय दिया जाएगा। विचार करके परिसीमन का कार्य होगा। इस तरह से हर बात पर सवाल उठाना सही नहीं है। अपने कार्यकाल में भी इन्होंने अपने हिसाब से वार्डों का जोड़ तोड़ किया था। हम नियमानुसार परिसीमन कर रहे हैं।

नगरीय निकाय चुनाव की राशि

उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने नगरीय निकाय चुनाव में जारी राशि को लेकर कहा कि नगरीय निकायों को अब तक 1,500 करोड़ रुपये की राशि जारी की गई है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि विभिन्न योजनाओं को लेकर इतनी ही राशि जारी की गई है। केंद्र सरकार से भी सहयोग मिल रहा है। आने वाले समय में प्रदेश का तेज गति से विकास होगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: CG: बारिश शुरू होते ही CM साय को हुई प्रदेशवासियों की चिंता,आधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

कांग्रेस के सर्वे पर डिप्टी सीएम का बयान

नगरीय निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस के सर्वे पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि हर राजनैतिक दल को सर्वे करने का अधिकार है।
विधानसभा और लोकसभा चुनावों में भी सर्वे कराया होगा। लेकिन असली सर्वे जनता करती है। आने वाले नगरीय निकाय के चुनाव में जनता ही इसका फैसला करेगी।

Advertisement
Tags :
Chhattisgarh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement