खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम का प्रियांक खड़गे के बयान पर पलटवार, बोले- कांग्रेस कुछ भी करें, नहीं होगा फायदा

Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao: छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम अरुण साव ने कर्नाटक विधायक प्रियांक खड़गे के केंद्रीय एजेंसियों को लेकर दिए बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कुछ भी करें, फायदा नहीं होगा।
05:43 PM Mar 31, 2024 IST | Pooja Mishra
छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव
Advertisement

Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों जोर-शोर के साथ प्रचार-प्रसार के काम में लगी हुई हैं। प्रदेश के सभी मंत्री और नेता चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। ऐसे में राजनीतिक दलों का एक दूसरे के आरोप और प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। हाल ही में कर्नाटक विधायक प्रियांक खड़गे ने भाजपा पर केंद्रीय एजेंसियों को लेकर बयान दिया था। अब प्रियांक खड़गे के इस बयान पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने पलटवार किया है।

Advertisement

कांग्रेस पर डिप्टी सीएम का हमला  

डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस के नेता पिछले कई सालों से ऐसा कह रहे हैं कि ईडी ने कार्रवाई की है तो किसी को जमानत नहीं मिली। साक्ष्यों और तथ्यों के आधार पर कार्रवाई हुई है। भाजपा को किसी को भी बिना आधार के फंसाने की जरूरत नहीं है। इसके साथ ही डिप्टी सीएम अरुण साव ने दिल्ली में कांग्रेस के आंदोलन पर बात करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के आरोप में जो जेल में बंद हैं। उसके समर्थन में ये आंदोलन किया जा रहा है। इसका जवाब जनता उन्हें देगी।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के लिए 3 दिनों में सिर्फ एक नामांकन दाखिल, जानें अधिकारियों ने क्या खुलासा किया?

Advertisement

कांग्रेस के बयान पर डिप्टी सीएम का पलटवार

डिप्टी सीएम अरुण साव ने कांग्रेस के उस बयान पर भी पलटवार किया, जिसमें कहा गया है कि आईडी और ईडी चुनाव के समय में ही कार्रवाई करती हैं। इस पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि देशभर में इनकी कार्रवाई लंबे समय से चल रही है। ऐसा नहीं है कि आज इनकी कार्रवाई शुरू हुई है। कांग्रेस हार मान चुकी है, ये बैठक करे या कुछ भी करें, फायदा नहीं होगा। जनता ने तय किया है कि 11 की 11 सीटें भाजपा की झोली में डाली जाएगी।

Advertisement
Tags :
Chhattisgarhlok sabha election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement