होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'आरक्षण-संविधान खतरे में' वाले बयान पर छत्तीसगढ़ डिप्टी CM का राहुल गांधी पर पटलवार, कही ये बात

Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने राहुल गांधी के 'आरक्षण और संविधान खतरे में' वाले बयान पर पलटवार किया है। उन्होने कहा कि आजादी के बाद से ही कांग्रेस ने राजनैतिक मुद्दों पर भय और भ्रम फैलाने का काम किया है।
03:07 PM Apr 30, 2024 IST | Pooja Mishra
डिप्टी सीएम अरुण साव ने राहुल गांधी पर किया पलटवार
Advertisement

Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के नेताओं का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारो का सिलसिला जारी है। हाल ही में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने बिलासपुर के जनसभा में आरक्षण और संविधान के खतरे में होने की बात कही थी। अब राहुल गांधी के इस बयान पर प्रदेश के डिप्टी सीएम अरुण साव ने पलटवार किया है। डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि आजादी के बाद से कांग्रेस पार्टी ने राजनैतिक मुद्दों पर भय और भ्रम फैलाने का काम किया है।

Advertisement

डिप्टी सीएम का कांग्रेस पर वार

डिप्टी सीएम अरुण साव ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के फेक वीडियो को लेकर भी कांग्रेस पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अमित शाह के बयान को एडिट करके भ्रम फैलाने का अपराध किया है। इसके लिए जनता कांग्रेस को माफ नहीं करेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस को यह समझना चाहिए कि अब भय और भ्रम की राजनीति का समय खत्म हो गया है। उन्होंने तो यह भी कहा कि आज के समय में कांग्रेस पार्टी मीडिया का भी सामना नहीं कर पा रही है।

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh: अबूझमाड़ जंगल में भारतीय जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 7 नक्सली ढेर

Advertisement

नक्सलवाद से मुक्त होगा बस्तर 

इसके साथ ही डिप्टी सीएम अरुण साव ने मंगलवार को नारायणपुर में हुए नक्सली मुठभेड़ को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने बस्तर को नक्सलवाद से मुक्त करने का संकल्प किया है। मजबूती से केंद्र और राज्य सरकार मिलकर काम कर रही है। हमारे जवानों की कोशिश से बस्तर नक्सलवाद से मुक्त होगा। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि महतारी वंदन योजना की तीसरी किस्त 1 मई को जारी हो जाएगी।

Open in App
Advertisement
Tags :
ChhattisgarhCongress MP Rahul Gandhi
Advertisement
Advertisement