खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

CG: डिप्टी CM ने अहिवारा में किया 2.68 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण, सिविल कोर्ट को लेकर कही ये बात

Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने दुर्ग जिले के अहिवारा में 2.68 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन किया है।
02:31 PM Jul 01, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao: छत्तीसगढ़ में विष्णुदेव साय की सरकार विकास के जुड़े सभी काम तेजी के साथ कर रही है। इसी के तहत प्रदेश के डिप्टी सीएम अरुण साव ने दुर्ग जिले के अहिवारा में 2.68 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन किया है। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम अरुण साव ने अहिवारा के लोगों को भरोसा दिलाया कि वहां के विकास के लिए राशि की कमी नहीं होगी। इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने अहिवारा में सिविल कोर्ट की स्थापना को लेकर भी आश्वासन दिया।

Advertisement

डिप्टी सीएम का जनता से वादा

दरअसल डिप्टी सीएम अरुण साव अहिवारा के कबीर भवन में आयोजित श्री सदगुरू कबीर प्राकट्य उत्सव में शामिल हुए। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि कबीर की वाणी में जीवन दर्शन मिलता है। इस दौरान डिप्टी सीएम साव ने अहिवारा के लोगों से वादा करते हुए उन्हें भरोसा दिलाया कि क्षेत्र के विकास के काम में पैसों की कमी नहीं होगी। इसके साथ ही उन्होंने अहिवारा में सिविल कोर्ट की स्थापना के लिए जरूरी पहल करने का आश्वासन दिया है। इसके अलावा डिप्टी सीएम ने नगर पालिका के अधिकारियों को 50 लाख रुपये तक के विकास कार्यों के प्रस्ताव प्रस्तुत करने के लिए कहा हैं।

यह भी पढ़ें: नाले में छिप रहा था फरार आरोपी, पुलिस ने ऐसे निकाली हेकड़ी, देखें वीडियो

Advertisement

41 विकास कार्यों का लोकार्पण

डिप्टी सीएम ने अहिवारा में 2.68 करोड़ रुपये के 41 विकास कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन किया। इसमें 17 लाख 84 हजार रुपये का नवनिर्मित नगर पालिका भवन में बनने वाले एक्स्ट्रा रूम का लोकार्पण और अलग-अलग वार्डों में दो करोड़ 51 लाख दस हजार रूपए लागत के 40 निर्माण कार्यों का भूमिपूजन शामिल है। इसके साथ ही डिप्टी सीएम साव ने अलग-अलग योजनाओं के तहत लोगों के बीच चेक भी बांटे हैं।

Advertisement
Tags :
Chhattisgarh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement