कोलकाता रेप और हत्या मामले पर बोले छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम अरुण साव, ममता बनर्जी पर कसा तंज

CG Deputy CM Arun Sao on Kolkata Rape and Murder Case: छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कोलकाता मेडिकल कॉलेज में लेडी डॉक्टर के रेप और हत्या के मामले को लेकर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर तंज कसा है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

CG Deputy CM Arun Sao on Kolkata Rape and Murder Case: कोलकाता मेडिकल कॉलेज में लेडी डॉक्टर के रेप और हत्या के मामले को लेकर पूरे देश में प्रदर्शन जारी है। हर कोई इस घटना और इस पुलिस की सुस्त कार्रवाई की कड़ी निंदा कर रहा हैं। ऐसे में इसी बीच छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने इस वारदात को दुर्भाग्यजनक बताया है। इसके साथ ही उन्होंने दोषियों पर कठोर कार्रवाई की मांग की है। इस दौरान उन्होंने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला है।

ममता बनर्जी पर कसा तंज

कोलकाता डॉक्टर रेप और मर्डर केस को लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्यजनक और शर्मसार करने वाली घटना है। इसके बाद राज्य सरकार की भूमिका रही, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की भूमिका रही वह तो घटना से भी ज्यादा बहुत निंदनीय है। डिप्टी सीएम अरुण साव ने ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि खुद किसी बेटी होकर एक डॉक्टर बेटी के साथ जो इतनी बड़ी घटना हुई, इतना बड़ा घिनौना अपराध हुआ, वह ठीक नहीं है। इस मामले दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: महादेव बेटिंग ऐप की जांच को लेकर गृह मंत्री विजय शर्मा का बड़ा ऐलान

जन समस्या निवारण शिविर

इस दौरान डिप्टी सीएम अरुण साव ने नगरीय निकायों में लगने वाले जन समस्या निवारण शिविर पर भी बात की। उन्होंने कहा कि 27 जुलाई से 10 अगस्त तक जन समस्या निवारण पखवाड़ा मनाया गया। 1,30,000 आवेदन मिले हैं, इसमें से 37 प्रतिशत यानी 48,000 आवेदनों का निराकरण मौके पर ही दिया गया है।

Open in App
Tags :