होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

चुनाव में भाजपा की जीत पर बोले छत्तीसगढ़ डिप्टी CM- ये एक बड़ी और एतिहासिक जीत

Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम आरुण साव ने प्रदेश के चुनावी नतीजों को लेकर खुशी जाहिर करते हुए भाजपा की जीत को एतिहासिक और बड़ी जीत बताया है।
01:00 PM Jun 05, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के नतीजे प्रदेश की भाजपा सरकार के पक्ष में आए। प्रदेश में विष्णुदेव साय सरकार की कोशिशें रंग लाई और चुनावी नतीजें पार्टी के पक्ष में आए। हाल ही में प्रदेश के डिप्टी सीएम आरुण साव ने प्रदेश के चुनावी नतीजों को लेकर खुशी जाहिर की है। उन्होंने इस चुनावी जीत को एतिहासिक और बड़ी जीत बताते हुए कहा कि ऐसा पहली बार हो रहा है कि 1962 के बाद किसी पीएम को तीसरी बार पीएम बनने का अवसर मिला है।

Advertisement

चुनाव में ऐतिहासिक और बड़ी जीत 

डिप्टी सीएम आरुण साव ने कहा कि साल 1962 के बाद किसी पीएम को तीसरी बार पीएम बनने का मौका मिला है। यह पीएम के नेतृत्व में मिलने वाली ऐतिहासिक और बड़ी जीत है। 10 साल सरकार में रहने के बाद बहुमत से सरकार में आना एक बड़ी उपलब्धि है। यह जनता का मोदी जी पर विश्वास है जो आशीर्वाद के रूप में सामने आए हैं। पीएम मोदी ने देश की स्थिति और दिशा बदल दी है। उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी ने एक महान श्रेष्ट भारत को साकार में बनाया है, देश का मान, सम्मान और गर्व बढ़ाया है, इन सब कारणों से ही जीत हुई है।

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh Lok Sabha Election Results Live: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के पूर्व सीएम भूपेश बघेल चुनाव हारे, कोरबा में ज्योत्सना महंत ने बचाई लाज

Advertisement

कांग्रेस के कई बड़े दिग्गज भी हारे

इसके साथ ही छत्तीसगढ़ की 10 सीटों पर भाजपा की जीत को लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भी भाजपा की बड़ी जीत है। कांग्रेस पार्टी ने अपने बड़े नेताओं को मैदान में उतारा और सब हार गए। प्रदेश के पूर्व सीएम भूपेश बघेल न सिर्फ खुद हारे, बल्कि उनके गृह लोकसभा में भी कांग्रेस के प्रत्याशी को बुरी तरह से हार मिली है। जनता के अशीर्वाद ने कांग्रेस के कई बड़े दिग्गजों को हराया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Chhattisgarh
Advertisement
Advertisement