होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम का कन्हैया कुमार पर पलटवार, बोले- वीडियो ने कांग्रेस की मानसिकता को किया जग जाहिर

Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao: कन्हैया कुमार के वायरल वीडियो पर छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरूण साव का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि इस वीडियो ने कांग्रेस की मानसिकता को जग जाहिर कर दिया है।
02:08 PM Apr 14, 2024 IST | Pooja Mishra
छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरूण साव
Advertisement

Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर देश में राजनीतिक गलियों का माहौल काफी गर्म हो गया है। राजनीतिक पार्टियों के नेताओं का एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप सिलसिला भी जारी है। पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कन्हैया कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपशब्दों का प्रयोग करते दिखाई दे रहे हैं। कन्हैया कुमार के इस वीडियो पर छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरूण साव का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि इस वीडियो ने कांग्रेस की मानसिकता को जग जाहिर कर दिया है।

Advertisement

कन्हैया कुमार पर डिप्टी सीएम का वार

डिप्टी सीएम अरूण साव ने कन्हैया कुमार के वीडियो को लेकर कहा कि टुकड़े-टुकड़े गैंग के नेता जो देश के टुकड़े होने की बात करते हैं। उनको गरीब मां के बेटे का प्रधानमंत्री होना बर्दाश्त नहीं हो रहा है। उनके देश के टुकड़े करने के मंसूबे कामयाब नहीं हो रहे हैं। इसलिए वे लोग इस तरह की भाषा का उपयोग कर रहे हैं। इस वीडियो में उनकी और कांग्रेस की मानसिकता को जग जाहिर हो रही है। उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर कहा कि छत्तीसगढ़ में केंद्रीय नेताओं का लगातार दौरा हो रहा है। पहले राज्य में पीएम मोदी और रक्षामंत्री का आगमन हुआ। आज गृहमंत्री अमित शाह का आगमन होने जा रहा है। इससे हमारे मिशन 11 को ताकत मिलेगी। भाजपा भारी बहुमत के साथ 11 की 11 सीट जीतेगी।

यह भी पढ़ें: ‘मैं मुख्यमंत्री बोल रहा हूं…’ महतारी वंदन योजना के लाभार्थियों से CM विष्णुदेव साय फोन पर की बात, जानें क्या बोले

Advertisement

भाजपा के संकल्प पत्र की घोषणा

इसके साथ ही डिप्टी सीएम अरुण साव ने संकल्प पत्र की घोषणा के दौरान छत्तीसगढ़ से योजनाओं से लाभान्वित महिलाओं को बुलाए जाने पर बात करते हुए कहा कि देश भर में भाजपा सरकार की योजनाओं का लोगों को लाभ मिला है। उनके अनुभवों को भी पार्टी ने देश के सामने रखा है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Chhattisgarh
Advertisement
Advertisement