खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम का बड़ा बयान, बोले- छत्तीसगढ़ समेत पूरे देश में चलेगा 'मोदी मैजिक'

Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao Modi Magic: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव न्यूज 24 मध्यप्रदेश/छत्तीसगढ़ के साथ एक्सक्लूजिव बातचीत की। इस बातचीत में उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ समेत पूरे देश में 'मोदी मैजिक' चलेगा।
05:49 PM Mar 31, 2024 IST | Pooja Mishra
मोदी मैजिक पर क्या बोले छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव
Advertisement

Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao Modi Magic: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव इन दिनों लोकसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं। डिप्टी सीएम अरुण साव इस समय प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में चुनावी सभा और रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। ऐसे बीच उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर न्यूज 24 मध्यप्रदेश/छत्तीसगढ़ के साथ एक्सक्लूजिव बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ समेत पूरे देश में 'मोदी मैजिक' चलेगा।

Advertisement

पूरे देश में चलेगा 'मोदी मैजिक'

डिप्टी सीएम अरुण साव ने लोकसभा चुनाव प्रभारी नितिन नबीन के साथ भाजपा कार्यालय में 'मोदी मैजिक' किताब का विमोचन किया। इस दौरान अरुण साव ने न्यूज 24 मध्यप्रदेश/छत्तीसगढ़ से बात करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने हर वर्ग के लोगों का खूब ख्याल रखा है। उन्होंने कहा कि इसके बारे में जानना इतना मुश्किल भी नहीं है, आप इसके बारे में आंकड़ों और तथ्यों के साथ जान सकते हैं। वहीं किताब के लेखक अमित चिमनानी ने कहा कि छत्तीसगढ़ के साथ देश के सभी राज्यों के साथ मोदी सरकार ने न्याय किया है।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के लिए 3 दिनों में सिर्फ एक नामांकन दाखिल, जानें अधिकारियों ने क्या खुलासा किया?

Advertisement

11 की 11 भाजपा की झोली में 

उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ समेत पूरे देश में मोदी मैजिक चलेगा। इस बार भाजपा राज्य की 11 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज कर कांग्रेस को हराएगी। इस दौरान उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस के अंधविश्वास वाले बयान पर पलटवार किया है। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा और देवेंद्र यादव पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक डूबती हुई नैया है, जिसके पास कोई अच्छा नेता नहीं है, कोई नेतृत्व नहीं है।

Advertisement
Tags :
Chhattisgarh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement