खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

छत्तीसगढ़ के कांग्रेस अध्यक्ष के ट्वीट पर भड़के डिप्टी सीएम, बोले- उन्हें ऐसा कहने का अधिकार नहीं

Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao Target on Congress: छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज के ट्वीट पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने प्रदेश की जनता को 5 साल जनता को ठगा है।
07:49 PM Apr 01, 2024 IST | Pooja Mishra
छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव
Advertisement

Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao Target on Congress: छत्तीसगढ़ में इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के जुबानी जंग का सिलसिला जारी है। इसी के साथ-साथ सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव से जुड़े अपने कागजी काम भी रही हैं। छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव का इन दिनों भाजपा केंद्रीय नेतृत्व के दौरे पर है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा जैसे-जैसे स्वीकृति मिलेगी प्रदेश में केंद्रीय नेताओं का आगमन होगा और चुनाव प्रचार के लेवल को बढ़ाया जाएगा। इस दौरान उन्होंने प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज के ट्वीट पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने प्रदेश की जनता को 5 साल जनता को ठगा है।

Advertisement

डिप्टी सीएम का पलटवार

डिप्टी सीएम अरुण साव ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि जिन्होंने खुद 5 साल प्रदेश की जनता को ठगा हो, वह आज हमसे ऐसी बातें कहने का अधिकार नहीं रखता है। प्रदेश में सरकार द्वारा मोदी की हर एक गारंटी को पूरा किया जा रहा है। प्रदेश की जनता के लिए सरकार फैसले लेकर काम कर रही है। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस को अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर ही भरोसा नहीं है। किसी को बी-टीम किसी को स्लीपर सेल बता रहे हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के ये बायन बताते हैं कि उन्हें पार्टी के कार्यकर्ताओं पर भरोसा नहीं है।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के गतेश्वर नाथ मंदिर में चोरी, संगमरमर के शिवलिंग पर किया हाथ साफ, दानपेटी छुई तक नहीं

Advertisement

महतारी वंदन योजना की दूसरी किस्त

इसके साथ ही डिप्टी सीएम अरुण साव ने महतारी वंदन की दूसरी किस्त के बारे में बात करते हुए कहा कि बैंकिंग प्रोसेस हम सभी को पता है। वहां ईयर एंडिंग होता है, बहुत जल्द ही बहनों के खातों में महतारी वंदन योजना के पैसे जल्द ही आ जाएंगे।

Advertisement
Tags :
Chhattisgarhlok sabha election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement