कांग्रेस के प्रदर्शन पर भड़के डिप्टी सीएम अरुण साव, बोले- ये दिखाती है उनका चरित्र

CG Deputy CM Arun Sao Target Congress: छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन पर जबरदस्त निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यह प्रदर्शन कांग्रेस के चरित्र को दिखाता है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

CG Deputy CM Arun Sao Target Congress: देशभर की सुर्खियां बनने वाली छत्तीसगढ़ की बलौदा बाजार घटना को लेकर कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी ने राज्य में राजनीति का माहौल गरम कर दिया है। पुलिस इस मामलों के लेकर विधायक देवेंद्र यादव के साथ पूछताछ कर रही है। वहीं विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी को लेकर आज राज्य में कांग्रेस द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है। इस कांग्रेस के प्रदर्शन पर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जब भी कोई आरोपी भ्रष्टाचार के मामले में पकड़ा जाता है। कांग्रेस सभी आरोपियों के साथ खड़ी होती दिखी है। यह प्रदर्शन कांग्रेस का चरित्र दिखाता है।

बलौदा बाजार की घटना कांग्रेस का षड्यंत्र

डिप्टी सीएम अरुण साव ने आगे कहा कि देवेंद यादव ने सतनामी समाज के आंदोलन को उत्प्रेरित किया है। समाज के आंदोलन में घुसकर अराजकता फैलाई है। बलौदा बाजार की घटना का षड्यंत्र कांग्रेस ने रचा था। सतनामी समाज और पवित्र सफेद ध्वज को बदनाम करने का काम कांग्रेस ने किया है।

अमित शाह का छत्तीसगढ़ दौरा

इस दौरान डिप्टी सीएम अरुण साव ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर कहा कि गृह मंत्री अमित शाह ने आज महाप्रभु वल्लभाचार्य के पवित्र स्थल दर्शन किए। फिलहाल वह 7 राज्यों के को-ऑर्डिनेशन कमिटी की बैठक में है। इस बैठक में नक्सल प्रभावित क्षेत्रों के विकास और शांति सद्भावना बहाली के लिए योजना बनाई जाएगी।

यह भी पढ़ें: गृह मंत्री अमित शाह पहुंचे छत्तीसगढ़, चंपारण जाकर महाप्रभु वल्लभाचार्य जी के किए दर्शन

अपनी स्थिति साफ करें कांग्रेस

नेशनल कॉन्फ्रेंस ने कांग्रेस के साथ किया गठबंधन पर बात करते हुए डिप्टी सीएम अरुण साव का कहा कि धारा 370 और 35ए की समाप्ति के बाद जम्मू कश्मीर आगे बढ़ रहा है। जम्मू कश्मीर की जनता भाजपा के काम से खुश है। कांग्रेस ने चुनाव की दृष्टि से नेशनल कांफ्रेंस के साथ गठबंधन किया है। कांग्रेस को जवाब देना होगा। क्या वह नेशनल कांग्रेस के अलग झंडे की मांग का भी समर्थन कर रहे हैं? जम्मू कश्मीर को अशांति और आतंक के युग में धकेलने के एजेंडे का समर्थन कर रहे हैं? अलगाववाद का भी समर्थन कर रही है क्या कांग्रेस? जम्मू कश्मीर में बदलाव आया है। कांग्रेस को अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।

Open in App
Tags :