खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Raipur South Bypoll: 'भाजपा चुनाव के लिए हमेशा तैयार रहती है', कांग्रेस पर डिप्टी सीएम अरुण साव का तंज

CG Deputy CM Arun Sao Targets Congress: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने रायपुर दक्षिण के उपचुनाव को लेकर कांग्रेस में तैयारियों पर तंज कसा है। आइए जानते है उन्होंने क्या कहा है?
06:57 PM Jul 31, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CG Deputy CM Arun Sao Targets Congress: छत्तीसगढ़ में एक बार फिर से चुनावी माहौल पैदा हो गया है, दरअसल रायपुर दक्षिण में उपचुनाव होने वाले हैं। इस उपचुनाव को लेकर एक बार फिर से कांग्रेस और भाजपा आमने-सामने आ गए हैं। दोनों पार्टियों के बीच बयानबाजी का सिलसिला जारी है। हाल ही में प्रदेश के डिप्टी सीएम अरुण साव ने रायपुर दक्षिण के उपचुनाव को लेकर कांग्रेस में तैयारियों पर तंज कसा है। डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस अभी चुनाव की तैयारी शुरू कर रही है और भाजपा चुनाव के लिए हमेशा तैयार रहती है।

Advertisement

कांग्रेस पर डिप्टी सीएम का तंज

उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने रायपुर दक्षिण के उपचुनाव पर कांग्रेस में तैयारियों को लेकर कहा कि भाजपा चुनाव के लिए हमेशा तैयार रहती है। पहले के दो चुनाव में कांग्रेस का हश्र देख लिया गया है। भाजपा लगातार रायपुर दक्षिण की सीट जीतती आ रही है। आने वाले समय में भी भाजपा ही रायपुर दक्षिण की सीट पर जीत दर्ज करने वाली है। फिर से प्रदेश की जनता का आशीर्वाद भाजपा को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: साय सरकार में कबीरधाम जिले के 856 स्कूलों का हो रहा है निर्माण, बदल रही तस्वीर

Advertisement

निकाय चुनाव पर क्या बोले डिप्टी सीएम?

इसके साथ ही अरुण साव ने निकाय चुनाव में पार्टी के नए चहरों पर बात करते हुए कहा कि भाजपा ने हमेशा नए लोगों को पर्याप्त मात्रा में अवसर दिया है। भाजपा सामान्यता करती है। विश्वास है कि आने वाले निकाय चुनाव में नए चहरों को प्राथमिकता से टिकट मिलेगी। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि भाजपा प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन 3 अगस्त को दो दिवसीय दौरे पर निकलेंगे। निश्चित रूप से आएंगे और संगठन को आगे बढ़ाने का काम करेंगे।

Advertisement
Tags :
Chhattisgarh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement