खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

छत्तीसगढ़ में ACB-EOW की छापेमारी पर बोले डिप्टी सीएम, कहा- बिगड़े बोल से कांग्रेसियो ने खोया जनता का विश्वास

Chhattisgarh Deputy CM Vijay Sharma: छत्तीसगढ़ में ACB-EOW की टीम द्वारा की गई इस छापेमारी को लेकर प्रदेश के डिप्टी सीएम विजय शर्मा की तरफ काफी प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं।
06:57 PM Apr 12, 2024 IST | Pooja Mishra
छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा
Advertisement

Chhattisgarh Deputy CM Vijay Sharma: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव से पहले प्रदेश में ACB-EOW की छापेमारी हुई है। ACB-EOW की टीम ने राज्य की पिछली सरकार के दौरान सामने आए कथित शराब घोटाले के मामले को लेकर 21 ठिकानों पर छापेमारी की। इस छापेमारी में ACB-EOW की टीम ने लाखों रुपये नगद, गहनें, सामान और कई कागजात जब्त किया हैं। ACB-EOW की टीम द्वारा की गई इस छापेमारी को लेकर प्रदेश के डिप्टी सीएम विजय शर्मा की तरफ काफी प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं।

Advertisement

डिप्टी सीएम विजय शर्मा का बयान

उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में चुनाव से पहले भी कार्रवाइयां हुई हैं। यह उनका रूटीन का काम है, उन्हें करने देना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश के पूर्व सीएम भूपेश बघेल के नाम पर पहले से ही FIR दर्ज है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि शराब घोटाले में फर्जी होलोग्राम की जानकारी सामने आई है। महादेव ऐप, कोयला घोटाला सब जनता के सामने है। आखिर यह किस तरह से राजनीति से प्रेरित हो सकता है और कैसे कोई कार्रवाई गलत हो सकती है।

यह भी पढ़ें: खैरागढ़ में कांग्रेस पर जमकर बरसे छत्तीसगढ़ CM साय, बोले- उन्हें दिख रही है अपनी हार

Advertisement

भूपेश बघेल पर डिप्टी सीएम का वार 

हाल ही में डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने राजनांदगांव में भूपेश बघेल के प्रचार को लेकर कहा कि जनता पूछना चाहती है, 'आप सांसद इसलिए बनेंगे। ताकि नरेंद्र मोदी का सर फोड़ सके।' उन्होंने आगे कहा कि इन्हें गांव-गांव में विरोध का सामना करना पड़ रहा है। जनता का विश्वास मोदी के साथ है। उनके नेताओं अपने बिगड़े बोल के कारण जनता का विश्वास खो दिया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि पीएम मोदी छग में आएंगे।

Advertisement
Tags :
Chhattisgarhlok sabha election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement