दुर्ग की भौकाली ठगी पर भड़के छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम, बोले- नेता को चिट्ठी देने से नौकरी नहीं मिलती

Chhattisgarh Deputy CM Vijay Sharma: छत्तीसगढ़ के दुर्ग में नौजवानों के साथ हुई भौकाली ठगी पर अब प्रदेश के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा कि नेता को चिट्ठी देने से नौकरी नहीं मिलती है।

featuredImage
छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा

Advertisement

Advertisement

Chhattisgarh Deputy CM Vijay Sharma: छत्तीसगढ़ में इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के बीच सरगर्मियां तेज हो गई हैं। कांग्रेस और भाजपा के नेताओं दी तरफ से आए दिन कोई न कोई बयान सामने आ रहे हैं। हालांकि इस समय राजनीतिक उथल-पथल के बीच राज्य की जनता की परेशानियों पर लोगों का ध्यान ही नहीं जा पा रहा है। कुछ दिनों पहले ही दुर्ग में नौजवानों के साथ भौकाली ठगी हुई, जिस पर अब प्रदेश के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा का बयान सामने आया है।

नौजवानों को डिप्टी सीएम की सलाह

राज्य के डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने दुर्ग में हुई भौकाली दिखाकर ठगी करने वाली घटना को लेकर कहा कि सोशल मीडिया का जमाना है कोई भी मंत्री और मुख्यमंत्री के साथ फोटो खींचवा सकता हैं। उन्होंने सलाह देते हुए कहा कि नौजवानों को प्रक्रिया में रहकर नौकरी हासिल करनी चाहिए। किसी के मंत्री, नेता और विधायक के साथ फोटो दिखाकर नौकरी लगाने वालों से सावधान रहें और इस तरह के लोगों को पैसे देने जैसे मूर्खतापूर्ण काम करने की हड़बड़ाहट छोड़ दें। क्योंकि नेता को चिट्ठी देने से कोई काम नहीं होता है।

यह भी पढ़ें: CG Lok Sabha Election: पहले ही दिन 11 प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन, रचा इतिहास

बीजापुर IED ब्लास्ट पर क्या बोले डिप्टी सीएम

इसके साथ ही उन्होंने बीजापुर में हुए IED ब्लास्ट पर भी बात की और कहा कि बस्तर के विकास के मार्ग पर IED बीछे हुए हैं। ये IED किसी को नहीं पहचानते, फिर चाहे वो कोई ग्रामीण हो या कोई जवान हो। IED ब्लास्ट के बाद जो तस्वीरें सामने आती हैं उसे देखकर आपका दिल दहल जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने IED बिछाने वालों से अपील है कि वो ऐसा ना करें।

Open in App
Tags :