खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'सोच समझ कर बयान देना चाहिए', भूपेश बघेल पर बरसे छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम विजय शर्मा

Deputy CM Vijay Sharma Attack on Bhupesh Baghel: छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें जानकारी हासिल करने के बाद सोच समझ कर बयान देना चाहिए।
02:40 PM May 20, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Deputy CM Vijay Sharma Attack on Bhupesh Baghel: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा इन दिनों ओडिशा दौर को लेकर व्यस्त हैं। हाल ही में ओडिशा दौर से लौटे डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कई अहम सवालों का जवाब दिया। इससे पहले उन्होंने भूपेश बघेल और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। 29 नक्सलियों के मारे जाने को लेकर सवाल उठा रहे भूपेश बघेल पर वार करते हुए डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि भूपेश बघेल को जानकारी हासिल करने के बाद सोच समझ कर बयान देना चाहिए।

Advertisement

भूपेश बघेल पर डिप्टी सीएम का वार 

भूपेश बघेल पर वार करते हुए डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि भूपेश बघेल ने 29 नक्सलियों के मारे जाने पर भी सवाल उठाया है। इसके साथ ही उन्होंने आत्मानंद स्कूल को लेकर भी सवाल उठाएं है। उनके बस इतना ही कहना है कि उन्हें पहले ले लेनी चाहिए फिर सोच समझ कर बयान देना चाहिए।

डिप्टी सीएम ने कांग्रेस को लिया आड़े हाथ

इसी के साथ डिप्टी सीएम ने कांग्रेस पर भी हमला किया। मीडिया ने सवाल करते हुए पूछा कि चुनाव के बाद कांग्रेस का क्या होगा। इस सवाल के जवाब डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि इस बार चुनाव में कांग्रेस 40 के भी पार नहीं जा पाएगी। इन्होंने चुनाव लड़ा ही नहीं है। 100 साल पुरानी पार्टी ने अपने इतिहास में इस बार सबसे कम सीटों पर चुनाव लड़ रही हैं। कांग्रेस सरकार बनाने के लिए चुनाव नहीं लड़ी हैं। अपनी पार्टी को आगे बढ़ने के लिए कांग्रेस को परिवारवाद, भ्रष्टाचार से कैसे मुक्ति चाहिए होगी। उन्हें इस पर चर्चा करनी चाहिए।

Advertisement

यह भी पढ़ें: केजरीवाल के आरोपों पर बोले CM साय-अब उन्हें साफ दिख रही है अपनी हार

नक्सलियों के एनकाउंटर पर क्या डिप्टी सीएम

इसके अलावा डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने मुठभेड़ में नक्सलियों के मारे जाने पर भी बात की। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जो एनकाउंटर हो रहे हैं, वो सरकार के अभियान का 20 प्रतिशत भी नहीं हैं। ये सारा अभियान सामाजिक पक्ष, पुनर्वास, विक्टिम रजिस्टर का हैं। एनकाउंटर करना सरकार का भाव कभी नहीं हैं। सरकार बातचीत करके ही समाधान करना चाहती हैं, सरकार काली छाया को बस्तर से हटाना चाहती हैं।

Advertisement
Tags :
Chhattisgarh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement