होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

छत्तीसगढ़: अयोध्या में मिली हार पर विजय शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या बोले डिप्टी सीएम

Deputy CM Vijay Sharma Big Statement Defeat in Ayodhya: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम और गृहमंत्री विजय शर्मा ने हाल ही अयोध्या में हार को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा...
07:46 PM Jun 06, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Deputy CM Vijay Sharma Big Statement Defeat in Ayodhya: लोकसभा चुनाव के नतीजों में छत्तीसगढ़ से भाजपा को रिजल्ट मिला। यहां प्रदेश की 11 लोकसभा सीटों में से 10 सीटों पर भाजपा ने जीत हासिल की। चुनावी नतीजे सामने आने के बाद से ही सुगबुगाहट थी कि केन्द्रीय मंत्रिमंडल में छत्तीसगढ़ के सांसद को जगह मिल सकती है। अब ऐसे इस खबर पर प्रदेश के डिप्टी सीएम और गृहमंत्री विजय शर्मा ने मुहर लगा दी है। हाल ही में उन्होंने बताया है कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में छत्तीसगढ़ को जगह मिल सकती है। इसके साथ ही उन्होंने अयोध्या में हार को लेकर भी बड़ा बयान दिया है।

Advertisement

केन्द्रीय मंत्रिमंडल में छत्तीसगढ़ के शामिल

छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम विजय शर्मा गुरुवार को कवर्धा पहुंचे, जहां उनके पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त तरीके से स्वागत किया। यहां डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने डबल इंजन की सरकार बनने के बाद अब छत्तीसगढ़ में विकास कार्यों को पहले से ज्यादा तेजी मिलेगी। नक्सलवाद के खात्मे के साथ सभी क्षेत्रों तक विकास को पहुंचाया जाएगा। इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने केन्द्रीय मंत्रिमंडल में छत्तीसगढ़ के शामिल होने पर भी मुहार लगाते हुए कहा कि केन्द्रीय मंत्रिमंडल में छत्तीसगढ़ जरूर शामिल होगा।

यह भी पढ़ें: CG: ‘यह सब उनके अंदर का मसला है’, कांग्रेस संगठन में बदलाव पर डिप्टी सीएम ने कसा तंज

Advertisement

अयोध्या में मिली हार पर क्या बोले डिप्टी सीएम 

इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने अयोध्या में मिली हार को लेकर कहा कि राम मंदिर बनने के नाम पर सैंकड़ों सरकारें न्यौछावर हो जाएं, कोई बात नहीं है। भगवान का मंदिर बनना जरूरी था, उसको चुनाव से जोड़कर नहीं देखना चाहिए क्योंकि यह हमारे ह्रदय का विषय है। इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने बताया कि प्रदेश में अचार संहिता हटने के बाद सभी विभागों में फिर से सरकारी काम शुरू हो जाएगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
Chhattisgarh
Advertisement
Advertisement