खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम विजय शर्मा का बड़ा बयान, बस्तर को लेकर कही ये बात

CG Deputy CM Vijay Sharma on Bastar: छत्तीसगढ़ के बस्तर में मिली नकली नोट छापने की मशीन को लेकर उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने बड़ा बयान दिया है।
07:17 PM Jun 27, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CG Deputy CM Vijay Sharma on Bastar: छत्तीसगढ़ के बस्तर में राज्य सरकार द्वारा एंटी-नक्सल अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान की वजह से बस्तर में नक्सलियों की गतिविधियों में काफी कमी देखी गई। इस अभियान के दौरान ही पुलिस को बस्तर के एक क्षेत्र से नकली नोट छापने की मशीन मिली। हाल ही में इस मामले को लेकर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि बस्तर में काफी कुछ चल रहा है, जिस पर कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement

बस्तर पर क्या बोले डिप्टी सीएम

बस्तर में नकली नोट छापने की मशीन मिलने को लेकर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि बस्तर में नक्सलियों द्वारा कर्मचारियों से उनका राशन और वेतन का पैसा वसूला जा रहा है। हाल ही में वहां नोट छापने की मशीन मिली है। इसके अलावा वहां पर लोगों के ट्रैक्टर जब्त किए गए है। बस्तर में बहुत सारे मसले चल रहे है, इन सभी मसले के हल पर सरकार काम कर रही है।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ CM विष्णुदेव साय का ऐलान, फिर शुरू हुई इन लोगों की सम्मान निधि

Advertisement

यूनिफाइड कमांड की बैठक

इसके साथ ही डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने यूनिफाइड कमांड की बैठक को लेकर कहा कि यह बैठक बहुत प्रभाव पूर्ण होगी। इस बैठक में
बैठक में 1 साल की कार्य योजना पर चर्चा की जाएगी। साथ प्रदेश के विकास के लिए क्या जरूरी है, इस पर भी बात होगी। इसके अलावा भी यूनिफाइड कमांड की बैठक में प्रदेश की प्रगति के लिए कई विषयों पर चर्चा होगी और कई जरूरी फैसले लिए जाएंगे। इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने गौ तस्करी पर बजरंग दल के प्रदर्शन को लेकर कहा कि गौ तस्करों पर कार्रवाई होनी ही चाहिए।

Advertisement
Tags :
Chhattisgarh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement