whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

खड़गे के 'राम-शिव मुकाबले' वाले बयान पर भड़के छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम, बोले- कांग्रेस राम की शत्रु

Deputy CM Vijay Sharma Hit Back Mallikajurn Kharge: मल्लिकाजुर्न खड़गे के राम से शिव के मुकाबले वाल बयान पर छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने पलटवार किया है। डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कांग्रेस को राम का शत्रु तक बता दिया है।
06:30 PM May 01, 2024 IST | Pooja Mishra
खड़गे के  राम शिव मुकाबले  वाले बयान पर भड़के छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम  बोले  कांग्रेस राम की शत्रु

Deputy CM Vijay Sharma Hit Back Mallikajurn Kharge: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों की वार-पलटवार का सिलसिला तेज हो गया। बीते दिन मंगलवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकाजुर्न खड़गे ने छत्तीसगढ़ के रायपुर में आए थे। यहां उन्होंने भाजपा को कई मुद्दों पर घेरा। इस दौरान मल्लिकाजुर्न खड़गे ने शिव का नाम लेते हुए राम से शिव के मुकाबले की बात कही। अब मल्लिकाजुर्न खड़गे के इन सभी बयानों पर छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने पलटवार किया है। डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कांग्रेस को राम का शत्रु तक बता दिया है।

कांग्रेस को बताया भगवान राम का शत्रु

मीडिया से बात करते हुए विजय शर्मा ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन ने आज एक बार फिर से साफ कर दिया है कि कांग्रेसी राम को अपना शत्रु मानते हैं। कांग्रेसी के शिव होने का दंभ भर रहे हैं, लेकिन वह जानते नहीं कि शिव राम को ही अपना आराध्य मानते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी भगवान श्रीराम के अस्तित्व को नकार चुके हैं। कांग्रेस ने तो राम मंदिर के आमंत्रण को भी ठुकरा दिया था। इस दौरान उन्होंने मल्लिकार्जुन खड़के के बेटे के बयान की भी निंदा करते हुए कहा कि मल्लिकार्जुन खड़के के बेटे ने सनातन को नष्ट करने की धमकी देने वाले का समर्थन किया था।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को बड़ा झटका, कई नेताओं ने थामा BJP का हाथ

खड़गे का 'राम-शिव मुकाबले' वाला बयान 

बता दें कि, मल्लिकार्जुन खड़गे लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी शिव डहरिया का प्रचार करने के लिए जांजगीर चाम्पा में पहुंचे थे। यहां उन्होंने मंच पर पीएम मोदी और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा देश में हिन्दू और मुस्लिम का जहर घोल रही है। इस दौरान ही उन्होंने राम से शिव के मुकाबले की बात कही है। मल्लिकार्जुन खड़गे के इस बयान से ये साफ हो गया है कि कांग्रेस इस चुनाव में भाजपा को राम के रूप में देख रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो