चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सैम पित्रोदा के बयान पर भड़के छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम, बोले- माफी मांगें 'शेम पित्रोदा'

Deputy CM Vijay Sharma Slam Sam Pitroda: छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने गुरुवार एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने सैम पित्रोदा को शेम पित्रोदा बताया और उन्हें अपने बयान के लिए माफी मांगने को कहा है।
07:05 PM May 09, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Deputy CM Vijay Sharma Slam Sam Pitroda: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव तीसरे चरण के मतदान के साथ ही संपन्न हो गए थे। प्रदेश में चुनाव खत्म होने के बाद भी राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के बीच बयानबाजी का सिलसिला जारी है। इन दिनों सैम पित्रोदा के बयान को लेकर कांग्रेस और भाजपा के बीच जुबानी जंग चल रही है। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने गुरुवार को भाजपा जिला मुख्यालय एकात्म परिसर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने सैम पित्रोदा को शेम पित्रोदा बताया और कहा कि उन्हें अपने बयान को लेकर माफी मांगनी चाहिए। इसके साथ डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कांग्रेस को भी आड़े हाथ लिया।

Advertisement

माफी मांगें 'शेम पित्रोदा': डिप्टी सीएम

प्रेस कॉन्फ्रेंस में डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने सैम पित्रोदा के बयान की निंदा करते हुए उन्हें शेम पित्रोदा कहा। साथ ही उन्होंने कहा कि सैम पित्रोदा कांग्रेस के हिडेन एजेंडा को सामने लाने की कोशिश करते हैं। एक भाजपा 2047 तक पूरे भारत को विकसित करने की परिकल्पना कर रही है। उत्तर से लेकर दक्षिण तक भारत एक है। ये उनको कैसे नहीं दिखता है। आज के युग में ऐसी बात करना और उसका तर्क देना बेईमानी है। सैम पित्रोदा ने जो भी कहा इसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: CG Board Result से पहले CM साय का छात्रों के नाम खास संदेश, बोले- अभिभावक की तरह खड़े हैं हम

Advertisement

कांग्रेस को लिया आड़े हाथ 

इसके साथ ही डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि कांग्रेस को सैम पित्रोदा को आजीवन निष्कासन कर देना चाहिए। हिंदू समाज, भगवान राम के विषय पर भी ऐसी ही बातें हुई थी। भगवान की आलोचना करने वाले सैम पित्रोदा की बातें निंदनीय है। कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान में नफरत का सामान बिक रहा है। सैम पित्रोदा के बयानों को निंदा की जानी चाहिए।

Advertisement
Tags :
Chhattisgarh
Advertisement
Advertisement