खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

CG: नक्सलियों की फंडिंग को लेकर डिप्टी सीएम ने कांग्रेस पर साधा निशाना, जानिए क्या बोले विजय शर्मा

CG Deputy CM Vijay Sharma on Naxal Funding: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने रविवार को नक्सलियों के मनी ट्रेल पर बड़ा बयान दिया। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा है।
01:56 PM Aug 11, 2024 IST | Pooja Mishra

CG Deputy CM Vijay Sharma on Naxal Funding: छत्तीसगढ़ की विष्णुदेव साय की सरकार सत्ता में आने के बाद से ही प्रदेश में नक्सलियों के खिलाफ एंटी-नक्सल ऑपरेशन चला रही हैं। हाल ही में सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने नक्सली समस्या को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस नक्सलियों के साथ मिली हुई है। इसके बाद से प्रदेश में नक्सलवाद विवाद फिर से तेज हो गया है। प्रदेश के डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने रविवार को नक्सलियों के मनी ट्रेल पर बड़ा बयान दिया। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा है।

डिप्टी सीएम ने साधा कांग्रेस पर निशाना

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि विवेक सिंह नाम के जो व्यक्ति निकले हैं, भूपेश बघेल के पिता के प्रतिनिधि रहे हैं। मनी ट्रेल की एक चैन पकड़ी गई हैं, आगे भी लोगों को पकड़ा जाएगा। इनके रिश्तेदार, भाई आदि नक्सल कमांडर हैं, इसका भी रिकॉर्ड हैं। जो भी स्वयं का व्यवसाय चलाने के लिए नक्सलियों को फंडिंग करते हो उन्हें इससे बचना चाहिए। पत्र भी नक्सलियों के द्वारा जारी किया हैं कि हमे खेद हैं। डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने आगे कहा कि मैं नक्सलियों से पूछना चाहता हूं? क्या एक खेद हैं? हजारों के लिए खेद नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय बना उम्मीदों का नया आशियाना, जरूरतमंदों को दिए गए हियरिंग एड

क्या बोले डिप्टी सीएम विजय शर्मा?

उन्होंने आगे कहा कि जाहिर है कि उनके बीच स्तिथि ऐसी हो गई हैं कि खून खराब जैसी स्तिथि वे स्वीकार नहीं कर रहे हैं। वो वहां से निकले सरकार उन्हें पूरी सुरक्षा मुहैया कराएगी। उन्हें अपने नक्सली साथियों से डरने की जरूरत नहीं हैं। सभी नक्सली मुख्य धारा में शामिल हो, ये खेद व्यक्त करना ये सब ढकोसला है। इसके साथ ही भूपेश बघेल के आरोप पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि दस्तावेजी प्रमाण हैं, हम उसकी बात कर रहे हैं। आरोप का कोई प्रमाण थोड़ी ना हैं, बात को प्रमाणित करें।

Open in App Tags :
ChhattisgarhDeputy CM Vijay Sharma