खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रिश्ता शर्मसार! पिता ने नाबालिग बेटी के साथ किया रेप, बार-बार बनाता रहा हवस का शिकार

Chhattisgarh Father Raped 13 Year Old Minor Daughter: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में एक पिता ने अपनी ही 13 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया है। बेटी ने पुलिस को रो-रो कर सुनाई आपबीती।
07:59 PM Jul 15, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Chhattisgarh Father Raped 13 Year Old Minor Daughter: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले से बाप- बेटी के प्यारभरे और पाक साफ रिश्ते का कलंकित कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने ही अपनी नाबालिग बेटी को अपनी हवस का शिकार बना लिया। पिता ने अपनी बेटी के साथ यह गंदी हरकत एक बार नहीं बल्कि लगातार बार-बार की है। नाबालिग के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कर ली है।

Advertisement

बार-बार बनाता रहा हवस का शिकार

यह शर्मनाक मामला बलरामपुर जिले के सनावल थाना क्षेत्र का है। नाबालिग द्वारा दर्ज की गई शिकायत में बताया गया है कि कुछ दिन पूर्व ही आरोपी व्यक्ति पत्नी की हत्या के मामले में सजा काट कर जेल से बाहर आया था। जेल से बाहर आने के बाद वह अपनी 13 साल की बेटी के साथ रहने लगा। इस दौरान एक दिन आरोपी ने रात में अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। नबालिग ने आगे बताया कि आरोपी पिता ने दुष्कर्म के बाद उसे जान से मारने की धमकी दी और यह बात किसी को बताने से मना किया। इसके बाद से आरोपी ने कई दिनों तक अपनी बेटी का शारीरिक शोषण किया।

यह भी पढ़ें: ‘हर बात पर सवाल उठाना सही नहीं है’, कांग्रेस को छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम अरुण साव का जवाब

पत्नी की हत्या में जा चुका है जेल

एक दिन लड़की मौका पा कर घर से भाग गई। लड़की भाग कर अपने रिश्तेदारों के घर चली गई जहां उनसे अपने हैवान पिता की करतूत के बारे में सभी बताया। इसके बाद लड़की के रिश्तेदारों ने कोई देरी किए बिना थाने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज करवाई। पुलिस ने भी शिकायत दर्ज कर तुरंत आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। लड़की के रिश्तेदारों ने बताया कि आरोपी ने सालों पहले अपनी पत्नी को मौत के घार उतार दिया था। जिसके लिए उसे जेल भी हुई थी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Chhattisgarh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement