होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कांग्रेस एक डूबती नाव, भाजपा में शामिल होने वालों को दिपक बैज के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं: मंत्री ओपी चौधरी

OP Choudhary Hit Back Deepak Baij: छत्तीसगढ़ वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने कांग्रेस पर पलटवार किया है। मंत्री ओपी चौधरी ने कहा है कि कांग्रेस एक डूबती नाव है और भाजपा के कार्यकर्ताओं को कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है।
05:14 PM May 22, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CG Minister OP Choudhary Hit Back Deepak Baij: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव तीसरे चरण के साथ ही संपन्न हो गया है। लेकिन इसके बाद भी राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के बीच बयानबाजी का सिलसिला जारी है। कांग्रेस और भाजपा के नेताओं के बीच वार-पलटवार का दौर भी जारी है। हाल ही में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने भाजपा में शामिल हुए पूर्व कांग्रेस नेताओं को डिस्पोजल बताया है। अब इस पर प्रदेश के वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने कांग्रेस पर पलटवार किया है। मंत्री ओपी चौधरी ने कहा है कि कांग्रेस एक डूबती नाव है और भाजपा के कार्यकर्ताओं को कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है।

Advertisement

वित्त मंत्री का पलटवार 

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज के बयान पर पलटवार करते हुए वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि भाजपा का परिवार जिस तरह से बढ़ा है, उसे देश ही नहीं पूरी दुनिया ने देखा है। 1984 में जो पार्टी दो लोकसभा सीटों पर थी। वहीं पार्टी साल 2019 के लोकसभा चुनाव में 300 से अधिक सीटों पर विराजमान थी। भाजपा का परिवार बढ़ रहा है। 18 करोड़ से अधिक सदस्यों के साथ भाजपा को सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी होने का दर्जा मिला है। कांग्रेस एक डूबती हुई नाव है। अगर कांग्रेस के अध्यक्ष किसी चीज पर टिप्पणी करते हैं, तो उनके सर्टिफिकेट की भाजपा के कार्यकर्ताओं को जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़ें: एग्जाम मेरिट लिस्ट में गड़बड़ी; शिक्षा मंत्री ने तुरंत लिया सख्त एक्शन, अधिकारी-कर्मचारी बर्खास्त

Advertisement

नक्सलवाद के खिलाफ लड़ रही भाजपा सरकार

इसके साथ ही वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने निकाय चुनाव के दौरान भाजपा में प्रवेश अभियान के जारी रहने पर कहा कि प्रदेश में 3 बार छत्तीसगढ़ का जनादेश मिला। लोकसभा में भी रिकॉर्ड तोड़ सीटें मिली हैं, प्रदेश में पीएम मोदी के नाम की सुनामी देखने मिल रही है। भाजपा को प्रदेश की जनता का आशीर्वाद जरूर मिलेगा। इसके साथ ही वित्त मंत्री ओपी चौधरी का नक्सलवाद पर बात करते कहा कि पिछले 5 साल में कांग्रेस ने नक्सलवाद बढ़ाया है। लेकिन भाजपा की सरकार ने नक्सलवाद के खिलाफ खुली लड़ाई लड़ रही है।

Open in App
Advertisement
Tags :
OP Choudhary
Advertisement
Advertisement