चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पूर्व CM भूपेश बघेल के 'स्लीपर सेल' वाले बयान पर भड़के कांग्रेस नेता, PCC चीफ से कार्रवाई की मांग

Chhattisgarh Congress Leader Arun Sisodia: छत्तीसगढ़ पूर्व मंत्री और कांग्रेसी नेता अरुण सिसोदिया ने पूर्व सीएम भूपेश बघेल को स्लीपर सेल वाले बयान पर आड़े हाथ लिया है। साथ ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज को लेटर लिखकर कार्रवाई की मांग की है।
03:26 PM Mar 29, 2024 IST | Pooja Mishra
कांग्रेस नेता अरुण सिसोदिया
Advertisement

Chhattisgarh Congress Leader Arun Sisodia: छत्तीसगढ़ में इन दिनों लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस और भाजपा के बीच काफी खींचतान चल रही है। इसके अलावा राज्य की कांग्रेस पार्टी के अंदर भी अंतरकलह जारी है। दरअसल कांग्रेसी नेता अरुण सिसोदिया ने फिर से पूर्व सीएम भूपेश बघेल को आड़े हाथ लिया है। अरुण सिसोदिया ने स्लीपर सेल वाले बयान पर भूपेश बघेल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पूर्व मंत्री सिसोदिया ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज को लेटर लिखा, जिसमें उन्होंने पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर कार्रवाई की मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने खुद लिए पुलिस सुरक्षा की भी मांग की है।

Advertisement

भूपेश बघेल के खिलाफ कार्रवाई की मांग

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कुछ दिन पहले कहा कि कांग्रेस में कुछ लोग 'स्लीपर सेल' जैसे हैं। उनके इस बयान ने पूरी कांग्रेस पार्टी में खलबली मचा दी। अब इस बयान को लेकर कांग्रेस नेता अरुण सिसोदिया ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को लेटर लिखकर भूपेश बघेल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इसके साथ ही सिसोदिया ने दुर्ग के एसपी को भी चिट्ठी लिखी, जिसमें उन्होंने बताया कि पार्टी फंड में सेंध लगाने वाले बड़े नेताओं के खिलाफ जांच की मांग की है। ऐसे में उन्हें और उनके परिवार को जान का खतरा है। इसलिए परिवार सहित उन्हें 24 घंटे की पुलिस सुरक्षा प्रदान की जाए।

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh Lok Sabha Election 2024: चुनाव कर्मियों के लिए हेल्थ डिपार्टमेंट का बड़ा ऐलान, फ्री मिलेगी ये खास सुविधा

Advertisement

सिसोदिया के खिलाफ कारण बताओ नोटिस

मालूम हो कि इस पत्र में पार्टी फंड में सेंध लगाने वाले पत्र के बाद देश कांग्रेस कमेटी ने अरुण सिसोदिया के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी किया और 3 दिन के अंदर उन्हें जवाब देने के लिए कहा गया। साथ ही जवाब न देने पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी गई। कांग्रेस को भेजे गए अपने जवाब में सिसोदिया ने बताया कि वह अपनी बने हुए हैं और पार्टी फंड के दुरुपयोगी की जांच चाहते हैं।

Advertisement
Tags :
Chhattisgarh
Advertisement
Advertisement