खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

PM मोदी पर टिप्पणी से भड़की भाजपा, कांग्रेस पर करारा पलटवार, कहा- महंत को शेखचिल्ली जैसे सपना देखना शोभा नहीं देता

Chhattisgarh Health Minister Shyam Bihari Jaiswal: छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने कांग्रेस नेता डॉ. चरणदास महंत पर पीएम मोदी को लेकर दिए बयान पर पलटवार किया है।
02:07 PM Apr 11, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Chhattisgarh Health Minister Shyam Bihari Jaiswal: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राजनीतिक पार्टियों के बीच तीखी बयानबाजी का सिलसिला जारी है। कुछ दिनों पहले कांग्रेस नेता डॉ. चरणदास महंत द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई टिप्पणी पर अब प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने पलटवार किया है। स्वास्थ्य मंत्री जायसवाल ने कहा कि शेखचिल्ली जैसे सपना देखना महंत जी को शोभा नहीं देता। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कोरबा लोकसभा सीट से महंत जी खुद साफ हो रहे हैं।

Advertisement

स्वास्थ्य मंत्री का कांग्रेस पर पलटवार

मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने कांग्रेस नेता डॉ. चरणदास महंत पर वार करते हुए कहा कि सपने देखने से किसी को नहीं रोका जा सकता है, हर कोई सपना देखता है और सपना देखने का हर किसी को अधिकार है, लेकिन शेखचिल्ली जैसे सपना देखना महंत जी को शोभा नहीं देता। छत्तीसगढ़ से भाजपा नहीं बल्कि कोरबा लोकसभा सीट से महंत खुद साफ हो रहे हैं। चरणदास महंत कोरबा में प्रचार प्रसार पर नहीं निकल पा रहे हैं, इतने बौखलाए हुए हैं कि उनकी भाषा शैली तक बदल चुकी है।

यह भी पढ़ें: CG Lok Sabha Election 2024: मतदाताओं को जागरूक करने के लिए निकाली गई बाइक रैली, पदाधिकारी ने लिया हिस्सा

Advertisement

11 लोकसभा सीटों पर भाजपा की जीत तय

मंत्री जायसवाल ने आगे कहा कि कोरबा लोकसभा सीट से ज्योत्सना महंत भाभी काफी बड़े अंतर से चुनाव हार रही हैं। इसी के चलते चरणदास महंत बहुत बौखला गए हैं, जिसके कारण हारा हारा सूझ रहा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में 11 की 11 लोकसभा सीटों पर भाजपा की जीत तय है। साल 2024 में नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। इसके साथ ही स्वास्थ्य मंत्री ने आदर्श आचार संहिता के उलंघन को लेकर भी बात की।

Advertisement
Tags :
Chhattisgarh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement