चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सालभर से अटका है पूंजीपथरा-तमनार-मिलुपारा सड़क निर्माण का कार्य, SDM ने अधिकारियों की बुलाई बैठक, दिया सख्त निर्देश

Chhattisgarh Kapitpathra-Tamanar-Milupara Road: छत्तीसगढ़ के घरघोड़ा के तहसील में स्थित पूंजीपथरा-तमनार-मिलुपारा सड़क के निर्माण का काम पिछले एक साल से अटका हुआ है। इसी लेकर घरघोड़ा के SDM रमेश कुमार मोर ने एक बैठक की, जिसमें उन्होंने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए।
07:39 PM Mar 26, 2024 IST | Pooja Mishra
एक साल से अटका हुआ है पूंजीपथरा-तमनार-मिलुपारा सड़क के निर्माण का काम
Advertisement

Chhattisgarh Kapitpathra-Tamanar-Milupara Road: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन इन दिनों काफी व्यस्त है, लेकिन इसके बाद भी प्रशासन जिले लोगों की परेशानियों को दूर करने का काम कर रहा है। इस बीच अनुविभाग घरघोड़ा के तहसील तमनार के अंदर आने वाले पूंजीपथरा-तमनार-मिलुपारा रास्ते में 26 किलोमीटर तक ट्रेफिक चेंज के धीमे निर्माण से आम लोगों को हो रही परेशानी का हल निकालने के लिए एक बैठक बुलाई गई। इस बैठक की अध्यक्षता घरघोड़ा के SDM रमेश कुमार मोर ने की, इस बैठक में शासन-प्रशासन के जनप्रतिनिधियों और औद्योगिक प्रबंधन प्रतिनिधि शामिल रहे।

Advertisement

मीटिंग में क्या हुआ?

तमनार के सुमता सभा कक्ष में हुई इस मीटिंग में बताया गया कि पूंजीपथरा-तमनार-मिलुपारा सड़क की निर्माण का काम जनवरी 2023 को शुरू हुआ था, लेकिन धीमी गति और सड़क में गड्ढे होने के कारण, यहां पर निर्माण कार्य बंद है। साथ ही यह भी बताया गया है कि सड़क निर्माण हो रही देरी के कारण आम लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं। इसके साथ ही इस बैठक में इस सड़क निर्माण कार्य को पूरा करने के लिए काफी विचार-विमर्श किया गया।

यह भी पढ़ें: बस्तर सीट से कब नामांकन दाखिल करेंगे कांग्रेस और भाजपा प्रत्याशी, जोर-शोर से चल रही तैयारी

Advertisement

एसडीएम ने दिए सख्त निर्देश

बैठक के बाद एसडीएम ने सीएसपी प्रशासनिक अधिकारी जनप्रतिनिधियों द्वारा सलिहाभांठा, शराब भट्टी जेपीएल गेट नंबर 5 गोढ़ी, आमाघाट, पूंजीपथरा चौक का निरीक्षण किया गया। इसके बाद इस निर्देश दिया गया है कि होली के बाद तुरंत सड़क के निर्माण का काम शुरू किया जाए। इसके साथ ही सभी उद्योग प्रबंधन को कोयला ट्रांसपोर्टिंग गाड़ियों के लिए पार्किंग यार्ड बनाने 3 अप्रैल तक समयसीमा तय की गई। इस दौरान सड़कों पर कोई भी गाड़ी तेज रफ्तार, ओवरलोड और खड़ी नहीं हो सकती, ऐसा करते पकड़ी गई गाड़ियों और उनके मालिकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement
Tags :
Chhattisgarh
Advertisement
Advertisement